सिद्धू मूसेवाला मर्डर के चश्मदीद का बयान आया सामने, मूसेवाला के दोस्तों पर खड़े किये गंभीर सवाल

मूसेवाला के दोस्तों पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं।

मूसेवाला के दोस्तों पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं।



कातिल शूटर्स को पकड़ने में पुलिस की लापरवाही भी उजागर की है

वेब खबरिस्तान,बठिंडा। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल का एक चश्मदीद सामने आया है। खुद को पूर्व फौजी बता रहे चश्मदीद ने थार में बैठे मूसेवाला के दोस्तों पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं। वहीं कातिल शूटर्स को पकड़ने में पुलिस की लापरवाही भी उजागर की है। मगर अभी पुलिस और मूसेवाला के दोस्तों की इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

चश्मदीद ने यह किये  दावे

पुलिस ने तुरंत नाका नहीं लगाया : कत्ल के बाद पहुंचे पुलिस वालों को मैंने कहा कि शूटर अभी भागे हैं। बोलेरो में 4 लोग हरियाणा की तरफ भागे, जबकि 2 पंजाब के भीतर ही फरार हुए। अगर पुलिस उसी वक्त नाका लगा लेती तो वह पकड़े जाते।


थार का लॉक क्यों नहीं खोला?: पूर्व फौजी ने कहा कि 20-22 मिनट तक तो अंदर बैठे मूसेवाला के दोस्तों ने गाड़ी का लॉक ही नहीं खोला। मूसेवाला के साथ बैठे युवक अंदर ही रहे। गांव के लड़कों ने थार के शीशे तोड़ सिद्धू को बाहर निकाला। फिर वह लॉक खोलकर बाहर निकले।

आगे बैठे दोस्त के पैर में गोली कैसे लगी? : जब कोई सिद्धू मूसेवाला के बराबर सीट पर आगे बैठा था तो उसके पैर में गोली कैसे लग गई?। मूसेवाला को गांव के लोग प्राइवेट गाड़ी में अस्पताल ले गए, लेकिन उसके दोस्त नहीं गए। पुलिस आई और एंबुलेंस पहुंची तो वह अस्पताल गए।

दोस्त 5 मिनट किससे बात करता रहा? : मैं यह भी जानना चाहता हूं कि सिद्धू के पीछे बैठा युवक 5 मिनट तक किससे बात करता रहा। मुकरता है तो हमारे पास आए, हम साबित करेंगे। अंदर कुछ दिख नहीं रहा था। गोली वाली जगह से ही फोन करता दिखा।

मूसेवाला के पिता ने किया था ये दावा 

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह भी दावा कर चुके हैं कि कई करीबी भी मूसेवाला की हत्या में शामिल हैं। वह दोस्त बनकर मूसेवाला के करीब आए। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह इनके नामों का खुलासा करेंगे। हालांकि, मूसेवाला के साथ थार में मौजूद रहे 2 दोस्तों पर उन्होंने कोई शक नहीं जताया है।

Related Tags


sidhu moosewala rip sidhu moosewala justice for sidhu moosewala sidhu moosewala father sidhu moosewala mother eye witness of sidhu moosewala murder

Related Links


webkhabristan