Tarn Taran में पहले मायके घर रह रही पत्नी को मारी गोली फिर खुद को मारी, सात साल पहले हुई थी शादी

Tarn Taran में पहले मायके घर रह रही पत्नी को मारी गोली फिर खुद को मारी

Tarn Taran में पहले मायके घर रह रही पत्नी को मारी गोली फिर खुद को मारी



दोनों के बीच लंबे समय से चल रहा था विवाद

वेब ख़बरिस्तान। पंजाब के तरनतारन जिले के गांव बोपाराय में एक व्यक्ति ने अपने ससुराल घर में दाख़िल होकर मायके रह रही पत्नी की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई। पत्नी को मारने के बाद पति ने ख़ुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इस वारदात के साथ गांव में सनसनी फैल गई। 7 साल पहले दोनों की शादी हुई थी और दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। पत्नी की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

देर रात घर आकर सो रही पत्नी को मारी गोली


मृतका की पहचान परमजीत कौर के तौर पर हुई है, जबकि पति का नाम इंद्रजीत सिंह है। परिवार वालों ने बताया कि विवाद के बाद परमजीत मायके में आकर रहने लगी थी। रात 1.30 बजे के करीब इंद्रजीत घर में आया और सो रही परमजीत कौर को गोली मार दी। इसके बाद इंद्रजीत कमरे से बाहर आया और बरामदे में खड़े होकर खुद को भी गोली मार ली।

अस्पताल ले जाते हुए पत्नी की मौत

परिवार तुरंत परमजीत कौर को अस्पताल ले गया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। इंद्रजीत को भी तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Congress का बड़ा फैसलाः अब एक परिवार से एक व्यक्ति को मिलेगा चुनावी टिकट, जाने क्या रखी शर्तें 

Related Links