सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस : गैंगस्टर लॉरेंस की मानसा कोर्ट में पेशी,  कड़ी सुरक्षा में खरड़ से मानसा ले गई पुलिस

लॉरेंस को पंजाब पुलिस तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई है

लॉरेंस को पंजाब पुलिस तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई है



पंजाब पुलिस बुलेट प्रूफ गाड़ी में उसे कड़ी सुरक्षा के साथ खरड़ से मानसा ले गई है

वेब खबरिस्तान, चंडीगढ़। गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस थोड़ी देर में मानसा कोर्ट में पेशी होगा। पंजाब पुलिस बुलेट प्रूफ गाड़ी में उसे कड़ी सुरक्षा के साथ खरड़ से मानसा ले गई है। बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस लॉरेंस का अभी और रिमांड मांगेंगी। इससे पहले उसका करीब 12 दिन का रिमांड पुलिस को मिल चुका है। साथ ही ये खबर आ रही है कि सतनाम सिंह धीमान लॉरेंस का केस लड़ेंगे।


लॉरेंस को पंजाब पुलिस तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई है। मूसेवाला की हत्या की साजिश जेल में बंद गैंगस्टर्स के साथ मिलकर लॉरेंस ने ही रची।

लॉरेंस ने पूछताछ में बताई ये बात 

लॉरेंस से पूछताछ में पता चला कि उसी ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रची। इसके लिए उसने कनाडा बैठे साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़, भाई अनमोल और भांजे सचिन को टास्क सौंपा। इसके बाद इन गैंगस्टर्स ने शार्प शूटर्स का इंतजाम किया और हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

अगस्त से साजिश रच रहा था लॉरेंस

पंजाब पुलिस की पूछताछ में यह भी पता चला कि गैंगस्टर लॉरेंस पिछले साल अगस्त से मूसेवाला के कत्ल की साजिश रच रहा था। लॉरेंस मूसेवाला से अपने कॉलेज फ्रैंड विक्की मिड्‌डूखेड़ा के कत्ल का बदला लेना चाहता था। इसके लिए लॉरेंस गैंग के शार्प शूटर इस साल जनवरी में भी मूसेवाला को मारने आए। हालांकि तब मूसेवाला के साथ 10 कमांडों थे। उनके पास AK 47 देख शार्प शूटर्स वापस लौट गए।

Related Tags


sidhu moosewala sidhu moosewala murder case sidhu moosewala shot dead sidhu moosewala songs lawrence bishnoi gangster lawrence bishnoi

Related Links