जालंधर में सीआरपीएफ कैंपस के पास गन पॉइंट पर लूट, टायर पंक्चर होने पर मदद के बहाने आए लुटेरे कैश-गहने लेकर फरार

बता दें कि जिस परिवार से लूट हुई है, वह जालंधर के पार्षद शैरी के रिश्तेदार हैं

बता दें कि जिस परिवार से लूट हुई है, वह जालंधर के पार्षद शैरी के रिश्तेदार हैं



सीआरपीफ कैंप के बिल्कुल सामने हाईवे पर एक परिवार को लुटेरों ने गन पॉइंट पर लूट लिया

वेब खबरिस्तान, जालंधर। अमृतसर-जालंधर हाईवे पर करतारपुर के पास बुधवार देर रात सीआरपीफ कैंप के बिल्कुल सामने हाईवे पर एक परिवार को लुटेरों ने गन पॉइंट पर लूट लिया। उन्होंने कार में सवार महिलाओं से सोने के आभूषण और कैश लूटा। परिवार श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद वापस लौट रहा था।


बता दें कि जिस परिवार से लूट हुई है, वह जालंधर के पार्षद शैरी के रिश्तेदार हैं। कोलकाता से पंजाब आए हुए थे और माथा टेकने श्री हरिमंदिर साहिब गए थे। गाड़ी में सवार लोगों ने बताया कि उनकी गाड़ी जब करतारपुर के पास पहुंची तो उन्हें महसूस हुआ कि शायद गाड़ी में कोई गड़बड़ है। करतारपुर से आगे सीआरपीएफ कैंप के सामने उन्होंने गाड़ी रोकी। गाड़ी से उतर कर देखा तो टायर पंक्चर था। वह स्टैपनी निकाल कर टायर बदली करने लगे तो वहां पर तीन लोग आ धमके। उन्होंने कहा कि वह उनकी मदद कर देते हैं। पहले उन्होंने मदद की, फिर कहा कि कुछ बख्शीश दे दो।

200 रूपए बख्शीश दी 

कार में सवार एक व्यक्ति ने उन्हें 200 रुपए दे दिए। फिर लुटेरे कहने लगे कि यह कम है। इस पर कार में सवार व्यक्ति ने 100 रुपए औऱ दे दिए। इसके बाद लुटेरों ने पिस्तौल निकाल ली। एक लुटेरे ने कार की चाबी निकाल ली। लुटेरों ने कार में सवार मर्दों को गन पॉइंट पर ले लिया। महिलाओं को सोने के सारे गहने उतारने के लिए कहा। वह महिलाओं से सोने की चेन, बालियां, चूंड़ियां आदि सब लूट कर ले गए। जबकि कार में सवार मर्दों से कैश लूट कर ले गए। जाते-जाते कार के टायरों को तेजधार हथियारों से फाड़ गए। पुलिस को सूचना दी गयी।

जानकारी मिलते ही पुलिस तरंत मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने एरिया में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पीड़ित परिवार ने बताया कि लूटने वाले तीन लोगों में एक सरदार भी था। सभी ने शराब पी रखी थी।

Related Tags


amritsar jalandhar highway kartarpur vidhipur loot in jalandhar jalandhar highway crpf campus jalandhar

Related Links