वेरका की दही में मिला चूहा:21 वर्षीय युवक और बुआ ने खाया, लड़के की तबियत हुई खराब

वेरका ब्रांड के दही के पैकेट में मरा हुआ चूहा मिलने की जानकारी मिली

वेरका ब्रांड के दही के पैकेट में मरा हुआ चूहा मिलने की जानकारी मिली



पैकेट को ऊपर से काट कर 21 वर्षीय युवक और उसकी बुआ ने पहले शाम को थोड़ा दही खाया।

वेब ख़बरिस्तान, चंडीगढ़ । चंडीगढ़ से सटे कस्बा बलटाना में वेरका ब्रांड के दही के पैकेट में मरा हुआ चूहा मिलने की जानकारी मिली है। पैकेट को ऊपर से काट कर 21 वर्षीय युवक और उसकी बुआ ने पहले शाम को थोड़ा दही खाया। फिर फ्रिज में रख दिया। सुबह दही खाने के दौरान जब पैकेट की छेद से दही नहीं निकला तो पैकेट काटने पर उसमें से मरा हुआ चूहा निकला। परिवार ने यह आरोप लगाए हैं।


मोहित कुमार नामक युवक के पिता संतोष कुमार ने बताया कि उनकी बहन और बेटा बलटाना में रहते हैं। वहां उनकी बहन लेडीज कपड़ों की दुकान चलाती है और बेटा उसके साथ बैठता है। वह खुद विकास नगर, मौलीजागरां में रहते हैं। आज सुबह उन्हें दही में चूहा मिलने की जानकारी मिली। इस दही के सेवन से बेटे को बुखार चढ़ गया और उसके गले में भी खराश है।

पैकेट पर दिए नंबर पर किया संपर्क

संतोष के मुताबिक,उन्होंने दही के पैकेट पर दिए नंबर पर कई कॉल किए मगर जवाब नहीं आया। संतोष ने बताया कि वह चाहते हैं कि इस बैच का दही आगे न जाए और इसकी सप्लाई रुक जाए, ताकि कोई और बीमार न हो।

जीएम ने कहा-पैकेट में चूहा हो ही नहीं सकता

वेरका के जीएम राज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद उनके मार्किटिंग और प्रोडक्शन ब्रांच के अफसर मौके पर गए हैं। उन्होंने कहा कि दही के पाउच में चूहे का होना संभव ही नहीं है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि परिवार से पैकेट खोल कर कहीं रख दिया हो और चूहा उसमें दाखिल हो गया हो। उनके प्लांट में पूरी तरह स्वच्छता बरती जाती है। उन्होंने बताया कि प्लांट में फिल्टर लगे हैं और मक्खी भी दाखिल नहीं हो सकती।

Related Tags


verka verka curd verka contact number verka gm phone number

Related Links


webkhabristan