पंजाब STF ने पकड़ी 38 करोड़ की हेरोइन:जेल से चल रहा था इंटरस्टेट ड्रग रैकेट

पुलिस ने दोनों जम्मू-कश्मीर के नागरिकों को भी हिरासत में ले लिया

पुलिस ने दोनों जम्मू-कश्मीर के नागरिकों को भी हिरासत में ले लिया



पंजाब की स्पेशल टास्क फोर्स ने इंटरस्टेट ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है

वेब खबरिस्तान, अमृतसर। पंजाब की स्पेशल टास्क फोर्स ने इंटरस्टेट ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। STF ने 38 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद की है। इतना ही नहीं, इस मामले में पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के एक टीचर भी गिरफ्तार किया है, जिससे 5 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई है।


STF के AIG रछपाल सिंह ने बताया कि बीते महीने 26 सितंबर को सीनियर अधिकारी सुमीत सिंह को सूचना मिली थी कि फिरोजपुर जेल में बंद तरनतारन निवासी जगदीप सिंह उर्फ जग्गू अपने साथियों चोहला खुर्द निवासी नवतेज सिंह, गोइंदवाल साहिब निवासी जगमीत सिंह के साथ मिलकर नशे का कारोबार कर रहा है।

पुलिस ने जगमीत और नवतेज को स्पेशल ऑपरेशन के दौरान पकड़ा और दोनों से कुल 500 ग्राम हेरोइन की खेप हासिल करने में सफलता हासिल की। इसके बाद पुलिस जेल में बंद जगदीप को भी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर बाहर लाया गया और मामले की जांच शुरू की गई।

जम्मू कश्मीर से जुड़े तार

पुलिस ने जब तीनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ शुरू की तो आरोपियों ने 500 ग्राम हेरोइन की खेप को जम्मू-कश्मीर से लाने की बात कही। आरोपियों ने पुंछ के एक तस्कर अबदुल्ला के बारे में बताया। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों ने पुंछ में रहने वाले नजामुदीन के बारे में भी जानकारी दी। यह जम्मू कश्मीर में ITI में टीचर है। पुलिस ने नजामुदीन को पकड़ कर पूछताछ शुरू की तो उसने 5 किलोग्राम हेरोइन की खेप को बरामद करवा दिया। पुलिस ने दोनों जम्मू-कश्मीर के नागरिकों को भी हिरासत में ले लिया है और उनसे आगे जुड़े तारों की जांच की जा रही है।

Related Tags


amritsar stf heroin peddler drugs smuggler poonch jammu and kashmir

Related Links


webkhabristan