पुलिस मुलाज़िम व उसके परिवार की गुंडागर्दी, महिला को कहे जातिसूचक शब्द, फिर मारी दातर

मार-पीट करते हुए फोटो

मार-पीट करते हुए फोटो



पुलिस के परिवार की गुंडागर्दी कैमरे में हुई रिकॉर्ड

ख़बरिस्तान नेटवर्क, होशियारपुर : होशियारपुर के गांव बिलासपुर में पुलिस मुलाज़िम व उसके परिवार की गुंडागर्दी की वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि तेजधार हथियार से किया एक दलित गरीब परिवार पर हमला किया जा रहा है। इस मारपीट में एक महिला बुरी तरह से घायल हो गई है। जिसका इस्तेमाल सरकारी में अस्पताल में चल रहा है। 

परिवार को कहते हैं जातिसूचक शब्द


इस मामले पर पीड़ित महिला के पति ने बताया कि आरोपी परिवार लगातार जातिसूचक शब्द और भद्दी-भद्दी गालियां देते रहते हैं। पर आज उन्होंने मेरी पत्नी और बेटियों को मारा है। मेरी बेटियों ने फोन कर कहा- पापा मम्मी को मार रहे हैं।

पीड़ित महिला को मारी दातर 

अस्पताल में भर्ती पीड़ित महिला ने कहा कि मैं अपने बच्चों के साथ दुकान जा रही थी। इसी दौरान पहले उन्होंने गालियां दी। फिर उसके बाद मेरे बच्चों को मारना शुरू कर दिया। उसके बाद उन्होंने मेरे सिर पर किसी चीज से हमला किया। उसके बाद से मुझे कुछ नहीं पता। मेरी बेटियों को भी चोटें आई हैं। उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Whatsapp पर न्यूज़ अपडेट के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/F0OAWzBxX7uIsULImynipr

Related Tags


policeman and his family hooliganism Punjab Crime News Punjab latest News punjab big news hoshiarpur news punjab local news

Related Links