जालंधर में यूको बैंक लूटने वाले तीन लुटेरों में से एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार​​

वारदात की सीसीटीवी फुटेज।

वारदात की सीसीटीवी फुटेज।



6 दिन पहले इंडस्ट्री एरिया स्थित यूको बैंक में दिन दिहाड़े तीन लुटेरे घुसे और गन प्वाईंट पर लगभग 15 लाख रूपए और बैंक में मौजूद कस्टमर्स से गहने लूट कर फरार हो गए थे

खबरिस्तान नेटवर्क। जालंधर के इंडस्ट्रियल एरिया स्थित यूको बैंक में 6 दिन पहले दिन दिहाड़े डकैती करने वाले एक लुटेरे को जालंधर पुलिस ने काबू कर लिया है। वारदात को तीन लोगों ने अंजाम दिया था। दो अन्य लुटेरों की तलाश जारी है। पुलिस वीरवार सुबह प्रेस कांफ्रेंस करके इसका खुलासा करेगी।


6 दिन पहले इंडस्ट्री एरिया स्थित यूको बैंक में दिन दिहाड़े तीन लुटेरे घुसे और गन प्वाईंट पर लगभग 15 लाख रूपए और बैंक में मौजूद कस्टमर्स से गहने लूट कर फरार हो गए थे। लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी।

लगातार चल रही जांच

वारदात से लेकर अब तक लगातार पुलिस जांच कर रही है। सूत्रों से पता चला है कि पुलिस ने देर शाम बस्तीयात ईलाके के एक पेशेवर अपराधी के भाई को हिरासत में ले लिया है।

वारदात में उसकी संलिप्तता साबित हो चुकी है। ये भी पता चला है कि वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरे प्रवासी हैं। पुलिस ने लूट का बड़ा हिस्सा बरामद भी कर लिया है। फिल्हाल कोई अधिकारी इस पर बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस इस मामले में वीरवार को प्रैस कान्फ्रैंस करेंगे।

ऐसे पकड़ा गया आऱोपी

सूत्रों के मुताबिक वारदात का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की थी। पता चला है कि पुलिस ने बैंक की तरफ से भागे लुटेरों को सोढ़ल रोड़ और फिर चंदन नगर, मिट्ठा बाजार की तरफ जाते सीसीटीवी फुटेज में देखा। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर लुटेरों का सुराग मिला और आज पुलिस ने बस्तीयात ईलाके से एक आरोपी को हिरासत में ले लिया।

Related Tags


UCO Bank Jalandhar jalandhar uco bank robery. jalandhar police uco bank branch in jalandhar

Related Links


webkhabristan