पंजाब के मोरिंडा में पिटबुल ने किया पुलिसकर्मी मालिक पर हमला

जख्मी पिटबुल मालिक।

जख्मी पिटबुल मालिक।



पंचकूला पुलिस में होमगार्ड के हवलदार पद पर तैनात है पिटबुल का मालिक

खबरिस्तान नेटवर्क। मोरिंडा के नजदीकी गांव ढंगराली से घर में रखे पिटबुल को लेकर मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक घर में रखे पिटबुल ने पुलिसकर्मी को काटकर घायल कर दिया है। घायल पुलिसकर्मी को चंडीगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।


गांव ढंगराली के निवासी रणधीर सिंह धीरा जिनकी उम्र 45 वर्ष है और पंचकूला पुलिस में होमगार्ड के हवलदार पद पर तैनात हैं। पीड़ित पुलिसकर्मी के परिजनों ने बताया कि उसने अपने घर में सुरक्षा के लिए पिटबुल डॉग को रखा हुआ है। बीती शाम जब वह अपने घर आया तो उसके पालतू कुत्ते पिट बुल ने उसे बुरी तरह से नोच डाला, जिससे उसका काफी खून बह गया।

गंभीर रूप से घायल रणधीर सिंह को पहले सरकारी अस्पताल मोरिंडा लाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे मोहाली के 6 फेज के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। लेकिन बाद में रणधीर सिंह को चंडीगढ़ के सेक्टर 32 स्थित सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि अब उनकी हालत खतरे से बाहर है। 

बता दें कि पिटबुल के घर में रखने पर पंजाब सरकार की ओर से बैन के आदेश दिए हुए लेकिन इसके बावजूद लोग घरों में इस खतरनाक कुत्तों को पाल रहे है। हाल ही में जालंधर के गढ़ा रोड़ पर भी घर में रखे पिटबुल कुत्ते द्वारा दो लड़कियों को घायल करने का मामला सामने आया था।

Related Tags


Pitbull attacked policeman pitbull dog pitbull dog bite

Related Links