चाकू दिखाकर जालंधर के अशोक विहार में फैक्टरी में काम करने वाले श्रमिक से छीना था फोन,गिरफ्तार

आरोपी ने उसे चाकू निकाल कर डराना शुरु कर दिया

आरोपी ने उसे चाकू निकाल कर डराना शुरु कर दिया



टीम ने चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया

वेब ख़बरिस्तान, जालंधर। पुलिस थाना डिवीजन नंबर एक की टीम ने चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी पेशेवर मुजरिम है। उस पर पहले भी लूट, मारपीट, चोरी के मामले दर्ज हैं। आरोपी ने अशोक विहार में रविदास मंदिर के पास अंजाम दी थी। उसने घर जा रहे एक व्यक्ति को चाकू दिखाकर मोबाइल छीन लिया था।


पुलिस थाना डिवीजन नंबर के प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि अशोक विहार में लूट करने वाले गांव जिंदा निवासी अविनाश उर्फ अवि को गिरफ्तार किया गया है।​​​ उस पर पहले भी तीन मामले दर्ज हैं। पिछले दिनों अशोक विहार निवासी विकास शर्मा काम करके लौट कर घर जा रहा था। रविदास मंदिर के पास पहुंचा तो अविनाश उर्फ अवि ने उसे घेर लिया।

मोबाइल छीन कर भाग गया 

आरोपी ने उसे चाकू निकाल कर डराना शुरु कर दिया। इसके बाद वह विकास के हाथ से मोबाइल छीन कर भाग गया। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला तो आरोपी की पहचान हो गई। छापा मारकर अविनाश को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के दौरान उसने मोबाइल छीनने का गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने अविनाश की शिनाख्त पर ही वारदात में इस्तेमाल चाकू और लूटा गया मोबाइल विवो कंपनी का वाई 91 मॉडल फोन भी बरामद कर लिया। 

Related Tags


snatcher snatcher arrested jalandhar police police station jalandhar

Related Links