अमृतसर की पॉश कॉलोनी होली सिटी में पेट्रोल पंप मालिक की गोलियां मारकर हत्या

अमृतसर में घटना स्थल पर जांच करती पुलिस। (दाएं) मोहन सिंह

अमृतसर में घटना स्थल पर जांच करती पुलिस। (दाएं) मोहन सिंह



साइलेंसर लगी रिवाल्वर से गोलियां चलाने की आशंका, हत्यारों ने नहीं लूटा कैश

खबरिस्तान नेटवर्क। पंजाब के अमृतसर में 15 अगस्त को लेकर हाई अलर्ट के बीच पॉश कालोनी में पेट्रोल पंप मालिक की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मोहन सिंह का फतेहगढ़ चूड़ियां में पेट्रोल पंप है। उनका घर अमृतसर के होली सिटी में है। पास ही कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू, दिनेश बस्सी और कॉमेडियन कपिल शर्मा का भी घर है। 

पुलिस का कहना है कि इंनोवा सवार 3 लोगों ने मोहन सिंह पर चलाई गोलियां चलाई। वह पेट्रोल पंप से घर आ रहा था की अचानक घर के पास ही मोहन सिंह पर हमलावरों ने गोलियां चला दीं। वही कॉलोनी के लोगों का कहना है कि कई बार सुरक्षा इंतजाम को लेकर कहा गया लेकिन कुछ नही हुआ। 


घटना रात अमृतसर के होली सिटी में हुई। चश्मदीदों ने बताया कि वह अपनी होंडा कार में घर पहुंचे थे। घर के बाहर गाड़ी खड़ी की तभी एक इनोवा गाड़ी आई। जिसमें से निकले तीन हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। एक गोली उनकी जांघ पर लगी, अधिक खून बहने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

आस-पास किसी ने नहीं सुनी आवाज

आसपड़ोस के लोगों में से किसी ने गोली चलने की आवाज नहीं सुनी। पुलिस का मानना है कि इनोवा कार में आए हत्यारों ने पिस्टल पर साइलेंसर लगा रखा था, ताकि रिहायशी इलाके में गोली चलने से भगदड़ ना मच सके।

रंजिश के चलते हत्या

पुलिस का कहना है कि मोहन सिंह के दो पेट्रोल पंप थे। वे पेट्रोल पंप से कैश साथ लेकर पहुंचे थे। गोली मारने के बाद हत्यारों ने न पैसे लूटे और न ही कुछ और लूटने का प्रयास किया। स्पष्ट है कि वे उनके जानकार ही थे और उन्हें किसी रंजिश के तहत मारा या मरवाया गया है। 

Related Tags


Petrol pump owner shot dead in Amritsar murder in amritsar murder in Holy City colony amritsar murder amritsar police

Related Links


webkhabristan