जालंधर के मॉडल टाउन में चारकोल रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद लोगों की तबीयत बिगड़ी, हंगामा

हंगामे के दौरान लोग और दाएं चारकोल रेस्टोरेंट जहां विवाद हुआ।

हंगामे के दौरान लोग और दाएं चारकोल रेस्टोरेंट जहां विवाद हुआ।



​​​​​​​अफरा-तफरी के आलम में लोगों को डाक्टर के पास ले जाया गया, रेस्टोरेंट के बाहर हंगामा, मारपीट

खबरिस्तान, जालंधर। मॉडल टाउन स्थित वणक्कम रेस्टोरेंट के ऊपर स्थित चारकोल रेस्टोरेंट में शुक्रवार रात लोगों की खाना खाने के बाद अचानक तबीयत बिगड़ गई। कुछ बच्चे पेट दर्द की शिकायत करने लगे और एक महिला बेहोश हो गई। बाकी लोगों के पेट में दर्द की शिकायत है। लोगों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है।

रेस्टॉरेंट में अमित भगत परिवार सहित खाना खाने गए थे। खाना खाने के दौरान उनके पुत्र विजवल सहित दो बच्चों के अचानक पेट में दर्द होने लगा। पिता ने बताया कि पुत्र की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण वह घबरा गए।


परिवार वालों ने खाने में कमी का कारण बताते हुए रेस्टॉरेंट के प्रबंधकों पर आरोप लगाया। वहीं दूसरी ओर प्रबंधकों में यासिर व गुरमिंदर सिद्धू ने बंद हाल में ऑक्सीजन की कमी को इसका कारण बताया। परिवार वालों ने बच्चे की हालत खराब होते देखते हुए बच्चे को निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाने ले गए हैं।

दो पत्रकार भी जख्मी

मौके पर कवरेज के लिए पहुंचे पत्रकारों के साथ रेस्टोरेंट स्टाफ ने भी झगड़ा किया। आरोपी है कि रेस्टोरेंट मालिक ने अपनी गाड़ी पत्रकारों पर चढ़ा दी, जिसमें एक पत्रकार की टांग पर से गाड़ी निकाल दी। दो पत्रकारों को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

Related Tags


charcoal restaurant Model Town Jalandhar People's health deteriorated after eating food jalandhar news jalandhar update khabristan network

Related Links


webkhabristan