रिश्वत विवाद में AAP विधायक रंधावा का दावा - नितिन नाम का कोई PA नहीं

विधायक कुलजीत सिंह रंधावा।

विधायक कुलजीत सिंह रंधावा।



कहा - थानेदार ने लिखकर दिया है कि उससे किसी ने रिश्वत नहीं मांगी, शिकायत करने वाला मानसिक रोगी

खबरिस्तान नेटवर्क।  (AAP MLA Randhawa )पीए द्वारा 1 लाख रुपए मांगने के मामले में डेराबस्सी से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक कुलजीत सिंह रंधावा का दावा है कि उनका नितिन नाम का कोई PA नहीं है। थानेदार ने लिखकर दिया है कि उससे किसी ने रिश्वत नहीं मांगी। विधायक ने शिकायत करने वाले को मानसिक रोगी करार दिया है।


बीते विधायक के पीए कहे जाते नितिन लूथरा के खिलाफ सीएम भगवंत मान की हेल्पलाइन पर शिकायत पहुंची थी। जिसमें कॉल रिकॉर्डिंग थी। जिसमें बलटाना चौकी इंचार्ज बर्मा सिंह ने दावा किया है कि MLA रंधावा के PA नितिन लूथरा ने उनसे एक लाख रुपए मांगे हैं। जब पैसे नहीं दिए तो उनकी ट्रांसफर करवा दी गई।

थानेदार  कहा – किस ने पैसा नहीं मांगा

MLA कुलजीत रंधावा ने कहा कि थानेदार ने बयान दिया है कि मुझसे कोई पैसा नहीं मांगा गया। न मुझे MLA का फोन आया। न ही कोई नितिन नाम का व्यक्ति मेरे पास आया। दूसरी तरफ शिकायत करने वाला धवन मानसिक रोगी है। नितिन नाम के मेरे पास 5-7 लोग हैं। कोई चाहे तो पंजाब विधानसभा का रिकॉर्ड चेक कर ले, नितिन नाम का मेरा कोई पीए नहीं है।

रंजिश होती तो दूर ट्रांसफर करवाता

MLA कुलजीत रंधावा ने कहा कि थानेदार बर्मा सिंह सोहाना थाने में तैनात है। अगर मेरी कोई रंजिश होती तो उसका जिले से बाहर तबादला करवाता। सोहाना थाने में तैनाती के लिए तो सिफारिशें आती हैं। मेरा 35 साल का राजनीतिक करियर है। मैंने कभी किसी से एक रुपया लिया हो तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।  (AAP MLA Randhawa)

Related Tags


AAP MLA Randhawa bribery controversy kuljeet randhawa mla aap punjab punjab news aap mla bribery case aap mla pa bribery case

Related Links