नवजोत सिंह सिद्धू का बिक्रम मजीठिया पर बड़ा हमला, बिक्रम मजीठिया ने सीएम चन्नी पर लगाए थे अवैध रेत खनन के आरोप, पढ़ें पूरी खबर

सिद्धू ने बिक्रम मजीठिया पर हमला बोला

सिद्धू ने बिक्रम मजीठिया पर हमला बोला



पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने बिक्रम मजीठिया पर हमला बोला है

वेब ख़बरिस्तान, चंडीगढ़। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने बिक्रम मजीठिया पर हमला बोला है। सिद्धू ने कहा कि पूरे दस साल इन्होंने रेत का राजस्व 40 करोड़ सालाना से ज्यादा नहीं बढ़ने दिया और करोड़ों रुपये अपनी जेबों में डालते रहे। इनके यूथ अकाली दल के लोग रेत की कृत्रिम कमी पैदा करके करोड़ों रुपये की ब्लैक में रेत बेचते रहे और आज हम पर आरोप लगा रहे हैं।

पंजाब में कलस्टर आधारित डेवलपमेंट पर जोर


नवजोत सिंह सिद्धू ने इससे पहले सत्ता में आने पर उनकी सरकार का क्या माडल रहेगा उस पर लंबी बातचीत की। उन्होंने कहा कि मोहाली, जालंधर और अमृतसर में स्पेशल इकानमिक जोन बनाया जाएगा। इसके लिए केंद्र सरकार से सहयोग मांगा जाएगा।

उन्होंने पंजाब में कलस्टर आधारित डेवलपमेंट करने पर जोर दिया और कहा कि राज्य में रोजगार बढ़ाने का यही सबसे उपयुक्त साधन है। सिद्धू ने मोहाली को नार्थ इंडिया की सिलिकान वैली बनाने का वादा किया। मोहाली को पंजाब का फ्यूचर बताते हुए कहा कि मोहाली में हैदराबाद और बैंगलोर जैसे आइटी हब और स्टार्टअप्स बनाए जाएंगे।

Related Links