नवजोत सिंह सिद्धू आज हरीश रावत और केसी वेणुगोपाल के साथ दिल्ली में करेंगे मीटिंग

पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत संग मीटिंग करेंगे

पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत संग मीटिंग करेंगे



नवजोत सिंह सिद्धू आअज दिल्ली हाईकमान के सामने पेश होंगे।

वेब ख़बरिस्तान,जालंधर । नवजोत सिंह सिद्धू आअज दिल्ली हाईकमान के सामने पेश होंगे। वह पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत और कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल संग मीटिंग करेंगे। इसमें सिद्धू की सरकार के नाराजगी को दूर करने के साथ ही संगठन के विस्तार पर चर्चा हो सकती है। सीधे तौर पर बात करें तो अब कांग्रेस हाईकमान केवल चुनाव पर फोकस कर रहा है। इसलिए अब नवजोत सिद्धू को स्पष्ट हिदायतें दी जा सकती हैं। चूंकि इस समय राज्य के बहुत विधायक, नेता और पूर्व मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के संपर्क में हैं। ऐसे में उन्हें संगठन से जोड़ने पर विचार कर सकते हैं।

जनवरी 2020 में भंग हुई इकाई


जनवरी 2020 में कांग्रेस हाईकमान की ओर से पंजाब में सभी इकाइयों को भंग कर दिया गया था। मगर सुनील जाखड़ को प्रधान पद संभालते रहने के लिए कहा गया। इसके बाद पंजाब में कांग्रेस की अंतर्कलह को देखते हुए जाखड़ को हटा सिद्धू को प्रधान लगा दिया गया। सिद्धू ने जुलाई महीने में पंजाब कांग्रेस प्रधान का पद संभाला था। मगर पिछले महीने उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

मीटिंग से पहले सिद्धू ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

नवजोत सिंह सिद्धू ने मीटिंग से पहले सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कहा कि उन्हें सिस्टम के खिलाफ बोलना अच्छा लगा, संघर्ष ही उनका गहना है। वह वीडियो में सरकार को काम करने के तौर तरीके समझाते नजर आए। रेत और शराब से पैसा कमाने की सलाह देते दिखाई दिए।

Related Links