नवजोत सिद्धू किसानों के साथ किया प्रदर्शन (SIDHU RETURN)

सिद्धू

सिद्धू



लंबे अर्से से अज्ञातवास में चल रहे कांग्रेस विधायक ने अमृतसर में खेती बिलों के खिलाफ प्रदर्शन में हिस्सा लिया

अमृतसर@WK

पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू (NAVJOT SINGH SIDHU) किसानों के हितैशी के रूप में सीधे सड़क पर उतर आए हैं। उन्होंने केंद्र सरकार के तीनों बिलों को रद्द करवाने तक संघर्ष की घोषणा कर दी है।


बुधवार को धरने में शामिल होकर सिद्धू ने कहा कि अन्नदाता किसान के साथ धक्केशाही सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने घरने के बाद इस संबंध में हलका अमृतसर पूर्वी के नेताओं और पार्षदों के साथ होली सिटी स्थित घर पर बैठक भी की। इसके साथ ही वह यू ट्यूब पर भी लाइव हुए।

हाल गेट तक मार्च निकाला

अमृतसर के भंडारी पुल से हाल गेट तक धरने में नवजोत सिंह सिद्धू समर्थकों के भारी हजूम के साथ शामिल हुए। अमृतसर ईस्ट के काउंसलर्स और अमृतसर ईस्ट के कार्यकर्ताओं के साथ भंडारी पुल से हाल गेट तक मार्च भी निकाला।

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफे के बाद पद छोड़ने के बाद ऐसा पहली बार है। जब वह किसी मुद्दे पर खुलकर केंद्र का विरोध किया है। सिद्धू शुक्रवार को समर्थकों के साथ केंद्र सरकार के खिलाफ धरने पर बैठेंगे। हाल गेट के बाहर धरने को लेकर मंगलवार को उन्होंने बैठक रखी। ताकि धरने में अधिक से अधिक लोगों को शामिल किया जा सके।

टि्वटर पर सिद्धू ने लिखा- काले बिल पास

सिद्धू ने लिखा ”काले बिल पास, पूंजीपतियों की कमाई का रास्ता साफ। किसान की राह में कांटे, पूंजीपतियों की राह में फ़ूल। भारी पड़ेगी भूल…” वह दो दिन से टि्वटर पर एक्टिव हो चुके हैं। केंद्र सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। एक बार फिर ट्वीट कर किसानों को समर्थन किया।

Related Links