तरनतारन में दो दोस्तों की हत्या, कमरे में पड़े मिले शव

सांकेतिक तस्वीर।

सांकेतिक तस्वीर।



पांच लोगों ने दोनों को मौत के घाट उतारा, हत्यारोपियों ने दोनों के फोन भी तोड़ दिए

खबरिस्तान नेटवर्क। पंजाब के तरनतारन में 2 दोस्तों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों की लाशें घर में पड़ी मिलीं। तरनतारन के पट्‌टी में गांव गुदाई निवासी गुरदर्शन सिंह उर्फ सोना (27) और गांव जंड निवासी शिंदर सिंह (26) के रूप में मृतकों की पहचान हुई है। 


डीएसपी पट्टी सतनाम सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में मामले में आरोपी मकान मालिक मलकीत सिंह है। उसने ये कत्ल अपने 5 साथियों के साथ मिलकर किया है। जिस समय सोना व शिंदर घर में पहुंचे, मलकीत के अलावा पांच और साथी वहां मौजूद थे।तेजधार हथियारों से मारा

डीएसपी सतनाम सिंह ने बताया कि क्राइम सीन के मुताबिक दोनों गुटों के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई और आरोपियों ने दोनों पर तेजधार हथियारों से हमला कर कत्ल किया। आरोपियों ने कत्ल के बाद दोनों मृतकों के मोबाइल फोन तोड़ दिए।

डीएसपी सतनाम सिंह ने बताया कि फिलहाल फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है। डॉग स्क्वायड टीम ने भी क्राइम सीन की जांच की है। फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मलकीत के अलावा 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है। 

Related Tags


Murder of two friends in TarnTaran bodies found lying in the room murder in tarantaran tarantaran police crime in tarantaran

Related Links


webkhabristan