मेडिकल बोर्ड ने किया आईएएस संजय पोपली के बेटे कार्तिक पोपली का पोस्टमार्टम,पढ़ें क्या आई रिपोर्ट



आईएएस संजय पोपली के बेटे कार्तिक पोपली (26) का पोस्टमार्टम पीजीआई चंडीगढ़ में हुआ

वेब खबरिस्तान. 2008 बैच के आईएएस संजय पोपली के बेटे कार्तिक पोपली (26) का पोस्टमार्टम पीजीआई चंडीगढ़ में हुआ। एडीसी की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। कार्तिक की मां और अन्य रिश्तेदार समेत दोस्त पीजीआई मोर्चरी के बाहर बॉडी लेने के लिए मौजूद रहे। कार्तिक का परिवार क्रिमेशन के लिए 25 सेक्टर पहुंच गया है। मोहाली के डीसी अमित तलवार समेत कई आईएएस अफसर यहां मौजूद हैं। पीजीआई से कार्तिक पोपली का शव सेक्टर 25 लाया जा रहा है। पीजीआई में सुबह 11:00 बजे से ही पोस्टमार्टम की तैयारियां शुरू हो गई थीं।

हत्या की शंका जाहिर की थी 


परिवार ने कार्तिक की हत्या की शंका जाहिर की थी।  परिवार के हत्या का शक जताने के बाद पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों का पैनल गठित किया गया। IAS संजय पोपली को रिमांड के दौरान पंजाब विजिलेंस उनके सेक्टर 11 आवास पर लाई। इस दौरान उनके बेटे की घर की पहली मंजिल पर गोली चलने से मौत हो गई। पंजाब पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है। वहीं परिवार का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई थी। फोरेंसिक विशेषज्ञ भी पता लगा रहे हैं कि गोली कितनी दूरी से चली थी। चंडीगढ़ पुलिस की मोबाइल फोरेंसिक टीम ने घटना के बाद संबंधित कमरे का दौरा भी किया था।

गोली सिर से पार हो दीवार में जा धंसी

गोली कार्तिक के सिर के आर-पार हो दीवार में जा धंसी थी। कार्तिक के पिता की लाईसेंसी पिस्टल पंजाब विजिलेंस की रेड के दौरान जब्त नहीं किया था। यह परिवार की कस्टडी में थे। इसी पिस्टल से कार्तिक के सिर में गोली लगी थी। वहीं पता चला है कि संजय पोपली के पास दो लाईसेंसी हथियार थे। इनमें से एक उन्होंने कुछ महीने पहले बेच दिया था। पंजाब वॉटर सप्लाई एंड सीवरेज बोर्ड के सीईओ रहते हुए संजय पोपली को पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने बीते 20 जून को भ्रष्टाचार मामले में दबोचा था। 21 जून को उनका 4 दिन का रिमांड लिया गया था।

Related Tags


ias sanjay popli kartik popli death kartik popli postmartym corruption case ias sanjay popli

Related Links