ड्यूटी पर तैनात पुलिस वाले को छोटे हाथी ने घसीटा, ASI ने अस्पताल में तोड़ा दम

ASI की मौत

ASI की मौत



डी.सी. चौक के पास तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी को छोटे हाथी ने टक्कर मार दी।

ख़बरिस्तान नेटवर्क, कपूरथला : डी.सी. चौक के पास तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी को छोटे हाथी ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में ट्रैफिक ASI की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि नाके पर एक छोटे हाथी को रुकने का इशारा किया लेकिन वह रुकने की बजाए ASI टक्कर मार ड्राइवर में छोटा हाथी भगा लिया। 

इसी दौरान ASI की जैकेट छोटे हाथी में फंस गई और वह घसीटना हुआ काफी दूर तक ले गया। घायल ASI को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई है। ट्रैफिक ASI की मौत की पुष्टि ट्रैफिक इंचार्ज सुखविंदर सिंह ने भी की है। मृतक के शव को सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।    


एस.पी.डी हरेंद्र सिंह हरविंदर सिंह ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया और कहा कि छोटे हाथी को काबू करने के लिए आसपास के जिलों में हाई अलर्ट कर दिया गया है। जल्द ही छोटे हाथी के ड्राइवर को काबू कर लिया जाएगा। 

मिली जानकारी के अनुसार दोपहर लगभग 2 बजे डीसी चौक पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान करतारपुर की तरफ से एक छोटा हाथी UP-11-CT -1171  आया जिसे ट्रेफिक कर्मिओ ने रुकने का इशारा किया। लेकिन छोटे हाथी के ड्राइवर ने रुकने की बजाये ट्रैफिक कर्मियों की अनदेखा कर ASI को टक्कर मार छोटा हाथी जालंधर की तरफ भगा लिया।  

ट्रैफिक इंचार्ज सुखविंदर सिंह के अनुसार इसी दौरान ASI मलकीत सिंह की जैकेट छोटे हाथी में फंस गई और छोटा हाथी उसे घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया। इस हादसे में घायल ASI मलकीत सिंह पुत्र अजीत सिंह वासी अजीत नगर को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।  ट्रैफिक इंचार्ज इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने बताया कि ईलाज के दौरान ASI मलकीत सिंह का देहांत हो गया है। जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए शवग्रह में रखवा दिया है।

Whatsapp पर न्यूज़ अपडेट के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/F0OAWzBxX7uIsULImynipr

Related Tags


kapurthala traffic police died in road accident kapurthala traffic police kapurthala traffic police News kapurthala News Punjab News Punjab Big News Punjab Latest News

Related Links