जमीन नाम न करने पर कलयुगी बेटे ने अपने 70 वर्षीय बुजुर्ग  पिता की पीट पीटकर की हत्या



उनका बेटा धरमिंदर सिंह पिता से जमीन अपने नाम करने का दबाव बनाता था पर अमर सिंह तैयार नहीं थे। इस लिए वह अक्सर उनको मारता पीटता था

खबरिस्तान नेटवर्क, फतेहगढ़ साहिब : पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में चुन्नी कलां थाना अंतर्गत ताजपुरा गांव में जमीन नाम न करने पर एक कलयुगी बेटे ने अपने 70 वर्षीय बुजुर्ग  पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए गांव के शमशानघाट पर उपले से उनका अंतिम संस्कार करने की कोशिश की पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कातिल बेटे को गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी के मुताबिक ताजपुरा गांव के पूर्व सरपंच गुरदास सिंह ने पुलिस को बताया कि गांव में उसके बड़े भाई अमर सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। उनका बेटा धरमिंदर सिंह पिता से जमीन अपने नाम करने का दबाव बनाता था पर अमर सिंह तैयार नहीं थे। इस लिए वह अक्सर उनको मारता पीटता था। गुरदास ने बताया कि 21 नवंबर की शाम जब वह दूध लेने गया तो गांव के कुछ लोगों ने बताया कि उसके भतीजे धरमिंदर ने अपने पिता अमर सिंह को बेरहमी से पीटकर मार डाला।


पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए वह गांव के श्मशान घाट पर पिता का अंतिम संस्कार कर रहा है।  गुरदास ने बताया कि जब वह श्मशान घाट पहुंचे तो अमर सिंह की चिता जल रही थी। इसके बाद उन्होंने गांव के सरपंच को घटना की जानकारी दी और चुन्नी कलां पुलिस को फोन से सूचित किया गया।

डीएसपी बस्सी पठाना अमरप्रीत सिंह ने बताया कि गांव ताजपुरा से चुन्नी चौकी को सूचना मिली तो वह पुलिस पार्टी के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और चिता की आग को बुझाकर कब्जे में ले लिया।  डीएसपी ने बताया कि घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को देने के बाद फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और फॉरेंसिक टीम को मौके पर पहुंचकर सैंपल लिए। इसके बाद शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

 

Related Tags


punjab murder police case land for murder punjab murder father

Related Links


webkhabristan