जालंधर के ज्यूलर ने की सुसाइड, मौत से पहले वीडियो बनाकर बताई वजह



वीडियो के मुताबिक अवतार नगर के रहने वाले दो गोपी और आशू ने लूटा, पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज

वेब ख़बरिस्तान। शेखां बाजार से सटे अली मोहल्ले में रहने वाले ज्यूलर बलविंदर कुमार उर्फ सोनू गब्बर ने पड़ोसी दुकानदारों से तंग आकर जहर निगल लिया, जिससे उनकी मौत हो गई। मौते से पहले सोनू ने एक वीडियो बनाया जिसमें उसने बताया कि वह क्यों जहर खा रहा है। उसने वीडियो में दो ज्यूलरों के नाम लिए हैं, जिनसे तंग आकर उसने जान दी। सोनू की पत्नी स्वीटी के बयान पर पुलिस ने मेहमदपुर, जिला कपूरथला में अवतार नगर निवासी लक्ष्मी ज्यूलर के गोपी और आशू के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।


सोनू के दो बेटे और एक बेटी है। पत्नी स्वीटी ने बताया पति की दुकान सोनू ज्यूलर करतारपुर के पास स्थित गांव मेहमदपुर में है। वहीं पर लक्ष्मी ज्यूलर नाम से एक और दुकान भी है। कुछ दिनों से उसके पति सोनू परेशान थे। कई बार उसने पूछा लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया। बीती रात पति ने बताया कि लक्ष्मी ज्यूलर के गोपी और आशू ने उससे लाखों रुपये ठग लिए हैं। पति ने बताया था कि खुद ही उक्त लोगों ने लूट करवा दी और अब उसके पैसे नहीं दे रहे हैं, जिससे वो परेशान है। सोमवार सुबह करीब आठ बजे उन्होंने अपनी तबीयत खराब होने की बात की तो उनको अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने लुधियाना डीएमसी में रेफर कर दिया। वहां पर इलाज के दौरान सोनू की मौत हो गई। 

वायरल वीडियो में बताई वजह

वीडियो में सोनू ने कहा कि - हैली हांजी पाजी मैं ना... मैं ना.. जहर खान लगा बड़ा दुखी हो के.. बड़ा परेशाान हो के मैं जहर खान लगा जी। मेरी दुकान हैगी पिंड अहमदपुर, जिला कपूरथला। दो दुकानां छड्ड के लक्ष्मी ज्यूलर वाले ने । ओहनां मैनूं बहुत दुखी कीता है। मेरी दुकान ते लुटेरे पवा ते। मेरे सारे गाहक खिच्च लए। ग्राहक जांदे नहीं सी ओहना कोल। ओहना मेरे नाल लुट्ट करवा दित्ती। मै किसे नाल गल्ल नहीं कीती। मैं परेशान हो के अखीर जहर खा रेहा हां। मेरी मौत लई गोपी ते आशू जिम्मेदार हन। 

Related Links