जालंधर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, Murder Case को कुछ ही घंटों में सुलझाया



महिला की हत्या करने वाले गिरफ्तार

ख़बरिस्तान नेटवर्क, जालंधर : जालंधर में लूट की नीयत से लुटेरों ने द्वारा घर में घुस  महिला की हत्या करने वाले मामले को पुलिस ने कुछ ही घंटो में सुलझा लिया है। जानकारी के अनुसार बस्ती बावा खेल में हुए मर्डर को पुलिस ने कुछ ही घंटों में ट्रेस कर लिया है। 


यह वारदात रेलवे स्टेशन में रहने वाले युवकों ने की थी जो पैदल ही शिकार की तलाश में इलाके में घूम रहे थे। सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज से आरोपियों का रूट ब्रेक सी.पी द्वारा बनाई विशेष टीमों ने इस लूट और हत्या के मामले को ट्रेस किया। बताया जा रहा है कि घर में से लूटे गए गहने नकली थे।

आपको बता दें लुटेरों ने लूट के दौरान घर में मौजूद 45-50 वर्षीय महिला का गला रेत हत्या कर दी है। यही नहीं लुटेरे ने हत्या की वारदात करने के बाद घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे का डी.वी.आर. भी अपने साथ ले गए। जिस समय हत्या हुई महिला का बेटा अपने कमरे में सो रहा था और घर पर काम करने वाली महिला घर की छत पर गई हुई थी। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

Related Tags


Jalandhar police solved murder case in few hours Jalandhar News Jalandhar crime jalandhar big news Jalandhar police Jalandhar police Jalandhar local News

Related Links