जालंधर मकसूदा सब्जी मंडी के चेयरमैन राज कुमार अरोड़ा पर लगे पैसे लेने के आरोप, अरोड़ा ने दी मानहानि का केस करने की धमकी

जालंधर मकसूदा सब्जी मंडी के चेयरमैन राज कुमार अरोड़ा पर लगे पैसे लेने के आरोप

जालंधर मकसूदा सब्जी मंडी के चेयरमैन राज कुमार अरोड़ा पर लगे पैसे लेने के आरोप



विधायक रमन अरोड़ा ने कार्रवाई पर लगवाई रोक, बोले- दो-तीन माह तक दोबारा बनवाई जाएंगी तोड़ी शैड

वेब ख़बरिस्तान। मकसूंदा मंडी में बीते दिन दो आढ़तियों के लाइसेंस रद्द कर दिए गए। जिसके बाद आज एक बार फिर से मार्केटिंग कमेटी की ओर से नई सब्जी मंडी के अंदर बनी शैडो के खिलाफ कार्रवाई की गई। जिसको लेकर आढ़तियों में रोष पाया गया। इस कार्रवाई को लेकर आढ़तियों और मार्केट कमेटी के बीच काफी हंगामा भी हुआ। आढ़तियों का कहना है कि मार्केट कमेटी की ओर से सिर्फ नंबर 10 पर शैड पर कार्रवाई की गई जबकि वहां पर बाकी बनी हुई शेडों पर मार्केट कमेटी के अधिकारी मेहरबान हो रहे है। इस मामले को लेकर मंडी के चेयरमैन राज कुमार अरोड़ा को पता चला तो वह अपनी टीम के साथियों के साथ शैडो पर करवाई करने सब्जी मंडी पहुंचे, लेकिन वहां पर विवाद इतना बढ़ गया कि कार्रवाई करने के लिए गई टीमों का आढ़तियों ने इकट्ठे होकर विरोध करना शुरू कर दिया। वहीं आढ़तियों ने चेयरमेन राजकुमार पर उनसे हाथापाई करते हुए पैसे लेने के आरोप जड़ दिए। 

चेयरमैन ने आरोपों को बताया बेबुनियाद


दूसरी ओर मीडिया से बातचीत करते हुए चेयरमैन राजकुमार अरोड़ा ने बताया कि सरकार बदलने के बाद उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि अब मंडी के सभी शेड बिना किसी मंजूरी के लगाए जा रहे है। इन आरोपों पर स्पष्टीकरण देते हुए अरोड़ा ने कहा कि अगर किसी ने 25 लाख दिए हैं तो वह सबूतो के साथ मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज करवाए। अरोड़ा ने गुस्से में कहा कि आढ़तियों की इस गलत टिप्पणी पर कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे और आरोप लगाने वालों पर मानहानि का दावा करूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह आज तक अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी से निभाते आ रहे है और जब तक यह जिम्मेदारी उन पर रहेगी वह अपना कर्तव्य पूरी ईमानदारी से निभाएंगे चाहे सरकार कोई भी हो वह अपने कर्तव्य से पीछे नहीं हटेंगे।

आढ़ती रजनीश बोले, सिर्फ उनकी शैडो पर ही की गई कार्रवाई

आढती रजनीश और चिंतपूर्णी ट्रेडिंग कंपनी के मालिक राजीव कुमार ने कहा कि दिनों दिन बढ़ रही गर्मी के दौरान उनके द्वारा फड़ी पर रखी जा रही सब्जियां खराब हो रही हैं जिसके चलते सब्जियों बचाव के लिए आढ़तियों की ओर से बनाई गई शैडो से साथ उन्होंने अपना शेड भी बनवा ली, लेकिन आज मार्किट कमेटी के अधिकारियों की ओर से सिर्फ उन्हीं दो शैडो पर कार्रवाई की गई है जबकि ओर बनी हुई शैडो पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

विधायक रमन अरोड़ा ने सुलझाया मामला

आम आदमी पार्टी के विधायक रमन अरोड़ा ने डिंपी सचदेव सहित आढ़तियों से मुलाकात की। जिसके बाद आढ़तियों का मांगो के सुनकर उन्होंने मार्केट कमेटी अध्यक्ष, डीएमओ व सचिव सहित पुलिस कर्मियों की मीटिंग की। उन्होंने आढ़तियों को आश्वासन दिलाया कि मार्केट कमेटी द्वारा तोड़े गए शैड को दो से तीन माह में दोबारा बनवाया जाएगा। वहीं उन्होंने अफसरों को मंडी में बने शैडो पर कार्रवाई ना करने के आदेश भी दिए है। इसी के साथ उन्होंने आढ़तियों से फड़ी के आगे लगे बोर्डों को भी हटाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि शैड बना चुके आढ़ती मार्केट कमेटी को लिखित में चिट्ठी देंगे कि जब मार्केट कमेटी सरकारी तौर पर नए शेड बनाएगी तो वे अपने उन शैडो को तोड़ देंगे। इस मौके पर आप नेता दिनेश ढल्ल और बीजेपी नेता अमित तनेजा, मौनू पूरी सहित कई सदस्य मौजूद थे। 

Related Links