जालंधर सेंट्रल के नेता रमन अरोड़ा की बड़ी मुश्किलें, महिलाओं खिलाफ की गई टिप्पणी का पार्टी प्रधान भगवंत मान के पास पहुंचा मामला

भगवंत मान का जालंधर आने पर जमकर विरोध किया गया

भगवंत मान का जालंधर आने पर जमकर विरोध किया गया



पंजाब में आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा भगवंत मान का जालंधर आने पर जमकर विरोध किया गया।

वेब ख़बरिस्तान,जालंधर। पंजाब में आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा भगवंत मान का जालंधर आने पर जमकर विरोध किया गया। यहाँ तक कि उनकी प्रेस कांफ्रेंस में गाली गालौच की नौबत आ गई। इस दौरान आम आदमी पार्टी, राघव चड्ढा और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। इसके बाद मामला बढ़ता देख भगवंत मान ने माफी मांगी और अपनी जान छुड़ाई।

ये है मामला


दरअसल पिछले दिनों पंजाब में आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने पंजाब प्रेस क्लब में कांग्रेसी नेता दिनेश ढल्ल को आप में शामिल करवाया था। उस दौरान आप के नेता इकबाल सिंह ढींढसा और डाक्टर शिवदयाल माली वहीं विरोध करने पहुंचे थे, जिससे कुछ लोगों ने प्रेस क्लब में हंगामा शुरू कर दिया। यहां तक कि प्रेस क्लब की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया। इससे पत्रकारों में आम आदमी पार्टी के प्रति गहरा रोष था। आज जब भगवंत मान एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस करने पहुंचे तो पत्रकारों ने जमकर नारेबाजी की। पत्रकारों के गुस्से को देखते हुए भगवंत मान ने माफी मांग कर जान छुड़ाई। इसके बाद पत्रकारों के सवाल पर घिरते नजर आए भगवंत मान प्रेस कांफ्रेस छोड़ कर ही चले गए।

भगवंत मान ने प्रैस कांफ्रेस दौरान जालंधर सेंट्रल सीट के उम्मीदवार रमन अरोड़ा के हाल ही में महिलाओं के खिलाफ की गई विवादित टिप्पणी को लेकर कहा कि हाईकमान को पहले इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी लेकिन अब मामला हमारे सामने आ गया है। आज ही इस मामले को लेकर बातचीत की जाएगी और रमन अरोड़ा के खिलाफ बनती कार्रवाई करने का उन्होंने आश्वासन दिया है। वहीं पैसों को लेकर दी गई टिकट के बारे में उन्होंने कहा मामले की जांच कर कार्रवाई करने के लिए कहा है। इसी के साथ उन्होंने विरोधी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टियों में आज भी चल रही भाई भतीजावाद चल रहा है। विरोधी पार्टियां आज भी अपने रिश्तेदारों को ही आगे लेकर आ रही है। मान बोले, पंजाब के लोगों को पहले से ही दोनों पार्टियों ने बहुत धोखा दिया है। अब पंजाब के लोगों ने इन पार्टियों से किनारा कर आप की सरकार बनाने का मन बना लिया है। 

भगवंत मान ने कहा कि एक तरफ हमारी पार्टी है जो पंजाब मॉडल को पूरी दुनियां  तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है और दूसरी तरफ पंजाब को नशे में बर्बाद करने वाली और बेअदबी करने वाली पार्टियां है। मान ने नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की जोड़ी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की जोड़ी है औद दूसरी तरफ चन्नी और सिद्धू की जोड़ी है। चन्नी कुछ कह रहा है और सिद्धू कुछ कह रहा है इनको यह नहीं पता कि करना क्या है। दूसरी तरफ हमारी जोड़ी है जिसकी पंजाब का हर वर्ग तारीफ कर रहा है।

Related Tags


aam aadmi party bhagwant mann arvind kejriwal raghav chadda bhagwant mann in jalandhar

Related Links


webkhabristan