जालंधर में हथियारों से लैस 8 से 10 नौजवानों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, दी यह धमकी

पुलिस ने कहा कि जांच जारी है

पुलिस ने कहा कि जांच जारी है



एक नौजवान की रेकी करके उस पर जानलेवा हमला किया।

वेब खबरिस्तान, लांबड़ा : जालंधर के लांबड़ा बाजार में 8-10 नकाबपोश नौजवान, जो तलवारें, दात और बेसबैटों आदि से लैस थे, ने एक नौजवान की रेकी करके उस पर जानलेवा हमला किया। नौजवान ने मौके से अंधेरे में दौड़ कर बड़ी मुशकिल से अपनी जान बचाई। इस वारदात की शिकायत लांबड़ा पुलिस को दे दी है। बाजार के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

युवक का फाइनेंस और जिम का काम 


पीड़ित तारा पुत्र धरिन्दर सिंह निवासी लांबड़ा ने बताया कि वह लांबड़ा बाजार में फाइनेंस और जिम का काम करता है। शुक्रवार रात करीब सवा 8 बजे वह बख्शी मार्केट में जिम से बाथरूम के लिए बाहर निकला था। इतने में उसके नजदीक 2 कारें आकर रुकीं जिनकी नंबर प्लेटों पर टेपें लगीं हुई थीं। इनमें से 8-10 हथियारों के साथ लैस नकाबपोश नौजवान बाहर निकले। उसे देखते ही उनकी तरफ से हमला बोल दिया। तलवारों के साथ उस पर वार किए गए लेकिन उसका किसी तरह बचाव हो गया। कुछ लोग भी इकठ्ठा हो गए तो उसने मौके से दौड़ कर अपनी जान बचाई।

पुलिस ने कहा जांच जारी है 

पीड़त तारा ने बताया कि हमले से कुछ देर बाद उसके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि उसने दौड़ कर अच्छा नहीं किया, इसका सबक उसे सिखाया जाएगा। उसे धमकी दी कि अगली बार उसे गोली मार कर जान से मार दिया जाएगा। इस धमकी की रिकॉर्डिंग भी पीड़ित के मोबाइल में है। पीड़ित की तरफ से इस वारदात की सारी जानकारी लांबड़ा पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने कहा कि जांच जारी है। 

Related Tags


jalandhar rural police punjab crime crime cases in punjab

Related Links