Gurdaspur में कोर्ट में तारीख भुगतने आए व्यक्ति की कार का शीशा तोड़ कैश लेकर भागे लुटेरे

गुरदासपुर में कोर्ट में तारीख भुगतने आए व्यक्ति की कार से कैश लेकर भागे लुटेरे

गुरदासपुर में कोर्ट में तारीख भुगतने आए व्यक्ति की कार से कैश लेकर भागे लुटेरे



कोर्ट कांप्लेक्स के बाहर खड़ी डस्टर गाड़ी से शीशा तोड़ 15 हजार की नकदी लेकर भागे लुटेरे

वेब ख़बरिस्तान। जिला गुरदासपुर के सरना से दिन दिहाड़े कार में हुई चोरी का मामला सामने आया है। चोरों ने कोर्ट कांप्लेक्स के बाहर खड़ी डस्टर गाड़ी से शीशा तोड़कर 15 हजार की नकदी चोरी कर ली। अभिषेक कुमार पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी नाला ने बताया कि वह सुबह 12 बजे कोर्ट में अपनी तारीख भुगतने के लिए आया था। वह बाहर गाड़ी खड़ी कर अंदर चला गया जब वह 1:30 बजे बाहर आया तो देखा कि गाड़ी का शीशा टूटा हुआ था और गाड़ी में से 15 हजार रुपये गायब थे। इसके बारे में उसने थाना डिवीजन नंबर एक में शिकायत दर्ज करवाई है।

2 महीने पहले गाड़ी का टायर काटा टायर 


अभिषेक ने बताया कि करीब 2 महीने पहले भी उनकी गाड़ी का टायर काट दिया गया था। अब गाड़ी में से पैसे निकालने की वारदात को अंजाम दिया गया है। इनके पीछे जो भी लोग हैं उनकी पूरी गहराई के साथ जांच-पड़ताल हो ताकि किसी और के साथ ऐसा ना हो सके। वहीं मौके पर पहुंची पीसीआर एएसआइ मनजीत सिंह और महेंद्र पाल सिंह ने घटना का जायजा लिया।

गौर हो कि गुरदासपुर जिले में क्राइम और चोरी की वारदातों का ग्राफ दिन भर दिन बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन क्राइम और लूट के मामले सामने आ रहे है। हालांकि कुछ मामलों में पुलिस ने सफलता हासिल की है, लेकिन लुटेरों के हौंसले इतने बुलंद है कि जिले में पुलिस की चौकसी के बावजूद दिन दिहाड़े वारदाते हो रही है। 

Related Tags


Gurdaspur news breaking news Robbers crime news Gurdaspur police punjab police

Related Links