Bathinda में पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में दो महिलाओं समेत दस को किया गिरफ्तार

Bathinda में पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में दो महिलाओं समेत दस को किया गिरफ्तार

Bathinda में पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में दो महिलाओं समेत दस को किया गिरफ्तार



पकड़े गए आरोपितों पर संबंधित थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी

वेब ख़बरिस्तान। पंजाब में नशे के खिलाफ सरकार की ओर जारी मुहिम के तहत बठिंडा में पुलिस को सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने विभिन्न जगहों से दो महिला समेम 10 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास 17 ग्राम हेरोइन, 60 ग्राम नशीला पाउडर और 40 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की। पकड़े गए आरोपितों पर संबंधित थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना कैनाल कालोनी के एएसआइ कर्मजीत सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर बंगी नगर में छापेमारी कर आरोपित राजू सिंह व विक्की कुमार का 7 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी


इसी तरह एसटीएफ के एसआई मदन गोपाल ने भी गुप्त सूचना के आधार पर गांव घुम्मन कलां में छापेमारी कर आरोपित बलविंदर सिंह व जगतार सिंह को 10 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार किया। वहीं थाना बालियांवाली के एएसआइ गुरनैब सिंह ने गांव सूच में छापेमारी कर गांव चाउके निवासी प्रगट सिंह व गांव सूच निवासी बेअंत कौर को 39.60 ग्राम नशीले पाउडर समेत गिरफ्तार किया।

उत्तरप्रदेश निवासी गुलशन कुमार को किया गिरफ्तार

थाना संगत के एसआई धरविंदर पाल ने भी गांव संगत कलां में छापेमारी कर आरोपित हुसनदीप सिंह व महिला छिंदर कौर को 20 ग्राम नशीले पाउडर समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। इसके अलावा थाना तलवंडी साबो के एएसआई गुरदेव सिंह ने तलवंडी साबो में की नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप गाड़ी को शक के आधार पर रोककर उसकी चेकिंग की गई, तो गाड़ी से 40 बोतल हरियाणा मार्का शराब की बाेतल बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर आरोपित गांव कोटबख्तू बलवीर सिंह व उत्तरप्रदेश निवासी गुलशन कुमार को गिरफ्तार कर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

Related Tags


Bathinda news drug smuggling police arrested ten including two women punjab news Bathinda police

Related Links