सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में फतेहाबाद से होटल मालिक-दोस्त को पकड़ा,हत्यारों को दी थी पनाह

मूसेवाला की हत्या में शामिल दो गैंगस्टर वारदात के बाद भट्टू रोड पर स्थित होटल में रुके थे

मूसेवाला की हत्या में शामिल दो गैंगस्टर वारदात के बाद भट्टू रोड पर स्थित होटल में रुके थे



हरियाणा के फतेहाबाद में छापा मारी कर होटल मालिक समेत 2 युवकों को हिरासत में लिया है।

वेब खबरिस्तान, फतेहाबाद। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की ओर से हरियाणा के फतेहाबाद में छापा मारी कर होटल मालिक समेत 2 युवकों को हिरासत में लिया है। आरोप है कि मूसेवाला की हत्या के बार शूटर इनके होटल में रुके थे। हत्या में इस्तेमाल किये गए हथियारों को भी इनके हवाले किया गया था। फतेहाबाद एसपी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने उनको किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है।


मूसेवाला के शूटरों की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच ने हिसार के गांव किरमारा से दो युवकों को हिरासत में लिया था। इनके पास से ही वारदात में प्रयुक्त हथियार और हैंड ग्रेनेड आदि बरामद किए गए थे। इन युवकों से मिले इनपुट के आधार पर दिल्ली पुलिस ने फतेहाबाद में छापा मार कर दो युवकों प्रदीप और पवन को हिरासत में लिया है। इन पर हत्यारों को पनाह देने का आरोप है।

होटल प्रदीप का 

सूत्रों अनुसार सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो गैंगस्टर वारदात के बाद भट्टू रोड पर स्थित होटल में रुके थे। यह होटल प्रदीप का बताया जा रहा है। सामने आया है कि गैंगस्टर ने मूसेवाला की हत्या में प्रयुक्त हथियारों वाले बैग को प्रदीप सौंपा था। बाद में ये हथियार हिसार के गांव किरमारा से बरामद हुए।

किरमारा से पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों युवकों का प्रदीप के साथ कार खरीदने-बेचने का काम था। ऐसे में उनके साथ दोस्ती थी। प्रदीप ही हथियारों वाला बैग किरमारा में छोड़कर आया था। दिल्ली पुलिस ने अब प्रदीप और उसके एक दोस्त पवन को हिरासत में लिया है। 

Related Tags


rip sidhu moosewala justice for sidhu moosewala sidhu moosewala new song sidhu moosewala syl song sidhu moosewala death sidhu moosewala father

Related Links