गोल्डी बराड़ ने दी बंबीहा गैंग को नसीहत:बेगानों की शव पर न उछलें, सरप्राइज देते रहेंगे



पंजाब में बड़ी गैंगवार होने की संभावनाएं बन रही है

वेब खबरिस्तान , लुधियाना। पंजाब में बड़ी गैंगवार होने की संभावनाएं बन रही है। लगातार गैंगस्टर सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए एक-दूसरे को धमकियां दे रहे हैं। पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ कनाडा से बंबीहा ग्रुप को नसीहत दे रहा है।

गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पर पोस्ट लिखी है कि बेगानों के शवों पर उछलना नहीं चाहिए। झूठी वाहवाही के लिए किसी के कत्ल को अपने सिर नहीं लें। बाकी जहां तक बात सरप्राइज देने की हो रही है तो बता दें कि पहले भी हमने कई सरप्राइज दिए हैं और आगे भी सरप्राइज देते रहेंगे। पहले समय की सरकारें थीं, यदि उन्होंने हमारी सुनवाई की होती तो आज हमें हथियार न उठाने पड़ते। हमने हथियार उठाए है तो हम अपना बदला भी खुद ही लेंगे।


 2 दिन पहले ही बंबीहा गैंग ने पोस्ट डाली थी और कहा था कि राजस्थान के नागौर में संदीप बिश्नोई को उन्होंने मारा है, जिसकी वह जिम्मेदारी लेते हैं। अब अगला नंबर गोल्डी बराड़, लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया का होगा।

राजस्थान से जुड़े मूसेवाला हत्याकांड के तार

गैंगस्टर आनंदपाल, राजू फौजी, लॉरेंस बिश्नाई, पपला गुर्जर कुछ नाम हैं, जो क्राइम की दुनिया में तेजी से पॉपुलर हुए। इन सब में एक बात कॉमन है कि यह कहीं न कहीं राजस्थान से जुड़ हुए हैं। चाहे वह गैंग का नया ठिकाना बनाना की बात हो या फिर दिल्ली व हरियाणा में क्राइम करके यहां पनाह लेना हो। मूसेवाला की हत्याकांड में शामिल रही लॉरेंस गैंग को भी जयपुर, जोधपुर व दूसरे शहरों से ऑर्डर मिलने की बात सामने आती रही हैं।

पंजाब में बड़ी गैंगवार होने का पहले से अलर्ट

पहले ही केन्द्र सरकार की जांच एजेंसियां पंजाब पुलिस को इनपुट दे चुकी हैं कि पंजाब में बड़ी गैंगवार होने की पूरी आशंका है। पंजाब पुलिस भी इस इनपुट के बाद सतर्क है। अब इस तरह दोनों ग्रुपों का एक दूसरे को धमकियां देना पंजाब का माहौल बिगाड़ सकता है।

Related Tags


punjab gangsters bambiha group gangster goldy brar sidhu moosewala sidhu moosewala murder case

Related Links


webkhabristan