गर्लफ्रेंड ने कहा - हमारा धर्म अलग है इसलिए शादी नहीं हो सकती, युवक ने खुद को गोली मारी



21 वर्षीय अरविंदर सिंह ने कार में खुद को गोली मार ली।

वेब ख़बरिस्तान,जालंधर। वर्कशॉप चौक के पास 21 वर्षीय अरविंदर सिंह ने कार में खुद को गोली मार ली। अरविंदर ने अपने सीने पर रिवाल्वर रख कर फायर किया। गोली दाईं बाजू के बगल को चीरते हुए ड्राइवर सीट के शीशे को तोड़ते हुए निकल गई। इसके बाद जख्मी अरविंदर खुद कार चलाकर करीब 300 मीटर दूर प्राइवेट अस्पताल में पहुंच गया। उसका ऑपरेशन कर जान बचा ली गई है। दरअसल अरविंदर का एक हफ्ता पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हुआ था। चूंकि दोनों के धर्म अलग-अलग थे। इसके बाद अरविंदर घर से पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर ले आया था। थाना-2 में फिरोजपुर के गांव अम्मीवाल के अरविंदर सिंह के खिलाफ असला एक्ट की धारा 25, 30 और सीआरपीसी की धारा 309 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा असलहा एक्ट की धारा-30 में किसान पिता सतनाम सिंह को आरोपी बनाया गया है।

जालंधर में आईलेट्स कर रहा है


ऑपरेशन के बाद होश में आए अरविंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके पिता सतनाम सिंह बड़े किसान है। वह कनाडा जाना चाहता है, इसलिए जालंधर में आईलेट्स कर रहा है। चूंकि वह रोज घर नहीं जा सकता इसलिए उदय नगर में गुरजीत सिंह के पीजी में रहता है। फिल्लौर की रहने वाली एक स्टूडेंट से उसका अफेयर हो गया था। इसके बारे में उसने अपने परिवार को भी बता दिया था। मगर एक हफ्ता पहले उसकी गर्लफ्रेंड ने शादी से यह कहकर इनकार कर दिया कि उसकी फैमिली राजी नहीं है क्योंकि हमारे धर्म अलग-अलग हैं।

डिप्रेशन में चला गया था अरविंदर  

गर्लफ्रेंड की यह बात सुनकर अरविंदर डिप्रेशन में चला गया था। वह अपने घर गया, मगर वहां दिल नहीं लगा। इसके बाद चोरी पिता की रिवॉल्वर ले आया था। एक हफ्ते से परेशान होकर कार में इधर-उधर घूम रहा था। वर्कशॉप चौक के पास उसकी एक याद थी, जिसे ताजा करने के लिए अपनी कार में सुबह 10:30 बजे पहुंच गया। वह काफी परेशान था। उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करे। डिप्रेशन के कारण उसकी हालत खराब हो रही थी। इसके बाद उसने ये स्टेप उठाया।

कार में खून फैला हुआ था

खून तेजी से बहने लगा तो वह तेज रफ्तार से कार चलाकर चौक के पास स्थित अस्पताल में पहुंचा। बेहोशी की हालत में उसने अस्पताल स्टाफ को बताया कि उसे गोली कपूरथला रोड पर लगी है। सबसे पहले जांच के लिए थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस पहुंची। लेकिन कार में खून फैला पड़ा था और रिवाल्वर भी वहीं थी। रिवॉल्वर में 4 गोलियां और एक खोल मिला। ऑपरेशन के बाद होश में आए अरविंदर ने लव स्टोरी पुलिस के आगे बयां की। एसएचओ औजला ने कहा कि ब्रेकअप को लेकर अरविंदर ने यह कदम उठाया है। गार्द लगा दी गई है। अरविंदर सिंह के पिता किसान सतनाम सिंह के रिवॉल्वर का लाइसेंस रद करने की सिफारिश डीसी फिरोजपुर को की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Links