जालंधर में घर से बिस्किट लेने निकली आठवीं की स्टूडेंट से गैंगरेप, देर रात घर के बाहर फेंक गए आरोपी, एक गिरफ्तार



जालंधर के किशनपुरा के पास पड़ते बलदेव नगर में हुई वारदात, पीड़ित परिवार ने रामामंडी थाने में कराई एफआईआर, कहा- 13 साल की मासूम घर से बिस्किट लेने निकली थी, रात को जख्मी हालत में पहुंची घर

वेब ख़बरिस्तान, जालंधर। रामामंडी थाने के अंतर्गत आते बलदेव नगर में एक 13 साल की बच्ची से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। आरोपी देर रात बच्ची को घर के बाहर फेंक कर चले गए। पीड़िता के परिवार ने थाना राममंडी में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


जानकारी अनुसार जालंधर के किशनपुरा के पास स्थित बलदेव नगर में आठवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता के परिवार का कहना है कि मंगलवार दोपहर उनकी बेटी बिस्किट लेने के लिए घर से निकली थी। इस दौरान इलाके का ही रहने वाला एक युवक अपने दोस्त के साथ आया और लड़की से स्कूटी पर बैठने की बात कही। लड़की ने जब स्कूटी पर बैठने से मना कर दिया तो युवक के साथी ने उसे कुछ सूंघा कर स्कूटी पर बैठा लिया और उसे लेकर फरार हो गए। काफी देर तक जब लड़की घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। इसके बाद वह बुधवार रात करीब आठ बजे जख्मी और बेसुध हालत में घर पहुंची।

इस दौरान बच्ची के दोनों हाथ पर रस्सी के निशान थे। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है। पीड़िता की मां ने बताया कि मोहल्ले का ही रहने वाला एक युवक उनकी बेटी को अक्सर धमकी देता था कि वह उसे उठाकर ले जाएगा। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस जब आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी घर पर नहीं मिला।

थाना प्रभारी सुलखन सिंह का कहना है कि इस मामले में पहले ही अपहरण का केस दर्ज हो चुका है। शिकायत मिलने पर लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद केस में धाराएं बढ़ा ली जाएंगी।

Related Links