डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी के कांग्रेस छोड़ने को लेकर पूर्व विधायक सुशील रिंकू ने किया बड़ा खुलासा



जालंधर के डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी के पार्टी छोड़ने को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है

वेब खबरिस्तान, जालंधर । जालंधर के डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी के पार्टी छोड़ने को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है । पूर्व विधायक सुशील रिंकू ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग द्वारा हरसिमरनजीत सिंह बंटी को 6 साल के लिए पार्टी से निकाले जाने संबंधी आर्डर रिलीज़ किए हैं । पूर्व विधायक सुशील रिंकू का कहना है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के सबूत सामने आने पर बीते दिन ही बंटी को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था । मगर बंटी व उनके समर्थकों के कहने पर आर्डर फ्लैश नहीं किए थे । बंटी द्वारा अपना पक्ष पेश करने के लिए समय मांगा था , लेकिन आज बंटी ने पार्टी छोड़ने की खबर फैला दी ।


इस बारे में पूर्व विधायक सुशील रिंकू ने बताया कि बंटी ने पार्टी छोड़ी नहीं बल्कि उसे पार्टी से 6 साल के लिए निकाला गया है । रिंकू ने बताया कि बण्टी द्वारा विधानसभा चुनावों में पार्टी के विरूद्ध काम किया विरोधियों की मदद की । वे चुनावों के दौरान समय समय पर पार्टी हाईकमान को बताते रहे । चुनावों के बाद उन्होने बंटी के पार्टी विरोधी सबूत तस्वीरें , वीडियोज़ हाईकमान को दी थी और कार्रवाई की मांग की थी ।

पूर्व विधायक रिंकू ने बताया कि आरोप साबित होने पर बीते दिन ही बंटी को पार्टी से निकाल दिया गया था । लेकिन बंटी द्वारा पक्ष रखने के लिए समय मांगा गया था , जिस कारण आर्डर फ्लैश नहीं किए गए थे । पूर्व विधायक ने आर्डर की कापी देते हुए स्पष्ट किया कि पार्टी से निकालने के आर्डर 1 अगस्त के हैं । बंटी ने इस्तीफे में लिखी ये बात डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी ने कांग्रेस छोड़ दी । बंटी ने प्रदेश प्रधान को भेजे अपने इस्तीफे में वजह ये बताई कि पूर्व विधायक सुशील रिंकू का घंटे सातवें आसामान पर रहा । जिस कारण वे जनता और वर्करों से दूर होते गए । वैस्ट हल्के में जनता और वर्करों के साथ तालमेल नहीं बना पाए । बंटी ने इस्तीफे में कहा कि उनका परिवार 60 साल से पार्टी से जुड़ा हुआ है । उन्होने जी तोड़ मेहनत की । लेकिन अब पार्टी को तोड़ने की साजिशें हो रही हैं । इसी कारण से वे पार्टी से इस्तीफा देते हैं ।

Related Tags


sushil rinku harsimranjit singh bunty deputy mayor jalandhar amarinder singh raja warring punjab congress

Related Links


webkhabristan