मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला कांग्रेस में शामिल

मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी, प्रधान नवजोत सिद्धू और मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने उन्हें शामिल करवाया

मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी, प्रधान नवजोत सिद्धू और मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने उन्हें शामिल करवाया



पंजाब के विवादित सिंगर सिद्धू मूसेवाला पंजाब कांग्रेस में शामिल हो गए है।

वेब ख़बरिस्तान,चंडीगढ़। पंजाब के विवादित सिंगर सिद्धू मूसेवाला पंजाब कांग्रेस में शामिल हो गए है। चंडीगढ़ स्थित पंजाब भवन में मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी, प्रधान नवजोत सिद्धू और मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने उन्हें शामिल करवाया। दरअसल सिद्धू मूसेवाला की अच्छी यूथ फॉलोइंग है, जिसे भुनाने के लिए ट्रांसपोर्ट मंत्री राजा वड़िंग के जरिए मूसेवाला को कांग्रेस में लाया गया है।

मानसा से लड़ सकते हैं चुनाव

सिंगर सिद्धू मूसेवाला मानसा से कांग्रेस के लिए चुनाव लड़ सकते हैं। पंजाब में कांग्रेस उनसे प्रचार कराएगी। उनकी मां चरण कौर गांव की सरपंच भी हैं। उनका पंजाब और खास तौर पर मालवा में अच्छी पकड़ है। मगर उन्हें कोई सियासी तजुर्बा नहीं है।


भड़काऊ गीत के कारण विवादों में रहे

मूसेवाला के कई भड़काऊ गीत विवादों में रहे। जित्थे बंदा मार के कसूर पूछदे, जट्ट उस पिंड तों बिलोंग करदा’, गबरू ते केस जेहड़ा संजय दत्त ते, जैसे कई गीतों उन्होंने गाये जिस कारण वे विवादों में घिर चुके हैं। मगर युवाओं को मूसेवाला की यह गायकी ज्यादा पसंद आती है। उनके खिलाफ कई शिकायतें भी हुई। लेकिन रसूख के चलते मूसेवाला हर बार कानूनी रास्तों के जरिए चकमा देकर बचते रहे।

पंजाब में कलाकार-गायक चुनावी मैदान में आते रहे हैं

पंजाब में गायक और कलाकार चुनावी मैदान में आते रहे हैं। मशहूर कॉमेडियन भगवंत मान आम आदमी पार्टी के सांसद है। राजगायक हंसराज हंस दिल्ली से भाजपा सांसद और मुहम्मद सदीक भी फरीदकोट से सांसद हैं। अनमोल गगन मान भी आप में हैं। गुरप्रीत घुग्गी भी राजनीति में आए थे मगर अब आम आदमी पार्टी से किनारा कर गए। अभिनेता विनोद खन्ना और सनी देयोल पर भी भाजपा गुरदासपुर से दांव खेल चुकी है।

Related Links