जालंधर के डेविएट कॉलेज में बड़ी घटना : आपस में बहस रहे थे दो स्टूडेंट्स, हाथापाई करते हुए तीसरी मंजिल से नीचे गिरे, एक की मौत

dr. नवल ने बताया कि दोनो छात्र बिहार के रहने वाले हैं

dr. नवल ने बताया कि दोनो छात्र बिहार के रहने वाले हैं



जालंधर के डेविएट college से बड़ी खबर सामने आ रही है।

वेब खबरिस्तान, जालंधर। जालंधर के डेविएट college से बड़ी खबर सामने आ रही है।  डेविएट (DAV Institute of Engineering & Technology) में छात्रों के बीच विवाद हुआ है। बताया जा रहा है कि विवाद के दौरान दो छात्र तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए। इसमें से एक की मृत्यु हो गई है और एक की हालात गंभीर बताई गई है। दूसरे छात्र को श्रीमन अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वहां उसका इलाज चल रहा है। डेविएट के स्टूडैंट वेलफेयर विभाग के इंचार्ज डॉ. संजीव नवल ने बताया कि घटना बीती रात की है। देर रात होस्टल की तीसरी मंजिल पर रहने वाले छात्र किशन कुमार यादव और अमन के बीच बर्थ-डे पार्टी को लेकर विवाद हुआ। मामूली नोकझौंक से नौबत हाथापाई तक आ गई।दोनो छात्र लड़ते हुए तीसरी मंजिल पर रेलिंग से नीचे गिर गए। डॉ. नवल के मुताबिक घटना का पता चलते ही प्रबंधन द्वारा तुरंत दोनो को अस्पताल ले जाया गया। डाक्टर नवल ने पुष्टि की है कि एक छात्र किशन कुमार यादव की मृत्यु हो गई है और अमन अस्पताल में उपचाराधीन है।

बिहार के रहने वाले है स्टूडेंट 


dr. नवल ने बताया कि दोनो छात्र बिहार के रहने वाले हैं और डेविएट में बीएससी के छात्र हैं। घटना संबंधी छात्रों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। घटना संबंधी पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस के डीसीपी इन्वेस्टिगेशन जसकी रणजीत सिंह तेजा ने बताया घायल हुए विद्यार्थी 304 के तहत मामला दर्ज कर दिया है और इनकी आपसी तकरार एक जन्मदिन की पार्टी में से शुरू हुई थी जो कल देर रात लड़ते झगड़ते नीचे गिरे कृष्ण कुमार यादव की मृत्यु से खत्म हुई। इन दोनों की लड़ते झगड़ते की सीसीटीवी वीडियो उनके पास है जिसमें लड़ते झगड़ते हुए दूसरी मंजिल की ग्रिल तोड़कर दोनों नीचे गिरे जिनमें से एक की मृत्यु होगी और दूसरे को जख्मी हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

Related Tags


daviet daviet jalandhar students died in daviet

Related Links