दोहरे सुसाइड केस में आरोपी महिला एसआई गिरफ्तार

suicide

suicide



गांव धीरोवाल थाना हरगोबिंदपुर में रिश्तेदार जसवीर के घर छुपी हुई थी संदीप कौर

जंडियाला गुरु (अमृतसर)@wkदोहरे आत्महत्या मामले में फरार चल रही महिला सब-इंस्पैक्टर संदीप कौर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। अमृतसर सिटी और देहाती पुलिस पिछले कई दिनों से छापेमारी कर आरोपी महिला सब-इंस्पैक्टर की तलाश कर रही थी। इसी बीच एसएचओ को टिप मिली थी कि संदीप कौर को कुछ रिश्तेदार गिरफ्तारी से बचाने के लिए अलग-अलग जगह छुपने में मदद कर रहे हैं।


इसी कारण वह पुलिस के हाथ नहीं लग रही थी। इस मामले में पुलिस ने पनाह देने के आरोप में 4 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था, जिसमें कुलविंदर सिंह निवासी छीना, सुखजीत सिंह निवासी अजैबवाली, सरबजीत सिंह निवासी भोर्शी राजपूतां अब तक गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस के पास सूचना थी की संदीप कौर गांव धीरोवाल थाना हरगोबिंदपुर में रिश्तेदार जसवीर सिंह के घर छुपी हुई है जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ की जाएगी।

विक्की ने आत्महत्या की थी

काबिले जिक्र है कि विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की पुत्र सविंद्रजीत सिंह निवासी नवां पिंड थाना जंडियाला गुरु ने 10 अक्तूबर को अमृतसर के एक होटल में आत्महत्या कर ली थी। उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड की थी और एक सुसाइड़ नोट भी लिखा था जिसमें उसने अपनी मौत की वजह एसआई संदीप कौर पुत्री लाभ सिंह निवासी नवांपिंड को बताया था। उसके मुताबिक एसआआई ने उसे ब्लैकमेल कर उससे भारी भरकम रकम ली थी और अब भी वह उसे परेशान कर रही थी। इससे परेशान होकर वह जीवन लीला समाप्त कर रहा है।

पत्नी ने भी दे दी थी जान

विक्रमजीत ने सुसाइड़ नोट में और भी लोगों का जि़क्र किया था। विक्रमजीत की मौत के बाद उसी दिन रात को उसकी पत्नी सुखबीर कौर ने भी अपने घर नवां पिंड में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामले में थाना जंडियाला गुरु में धारा 306 ,120 बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज हुआ था। दोनों केसों में संदीप कौर अंडर ग्राऊंड थी।

Related Links