DCP नरेश डोगरा की आप वर्करों ने जमीन पर बैठाकर की धुनाई,DCP जसकिरणजीत तेजा ने किया पर्चा दर्ज, DCP जगमोहन ने किया इंकार



मामला शुरू हुआ था  दो दुकानदारों के झगड़े से

वेब खबरिस्तान, जालंधर। शास्त्री मार्केट चौक पर बुधवार देर शाम दुकानदारों के आपसी विवाद में सेंट्रल हलके से आम आदमी पार्टी के विधायक रमन अरोड़ा और डीसीपी डोगरा की आमने-सामने होने बात सामने आई थी। लेकिन विधायक कि अगर बात सुनी जाए तो वह सारा मामला डीसीपी और वाल्मीकि समुदाय के लोगों में डाल रहे हैं। विधायक ने कहा 2 से 3 लोग हाथापाई दौरान जख्मी हुए।  वायरल वीडियो में DCP के साथ धक्का-मुक्की हाथापाई और यहां तक कि एक और वीडियो में किसी शख्स द्वारा उन्हें थप्पड़ मारता हुआ नजर आ रहा है।

मामला शुरू हुआ था  दो दुकानदारों के झगड़े से

shastri मार्केट के दुकानदार रचना कलेक्शन के नीरज गोल्डी ने आरोप लगाया कि उनकी दुकान की छत पर व्हील लाउंज के मालिक हरीश चावला ने A C का कंप्रेशर लगा रखा है। रोजाना दुकान के बाहर टायर रखकर जगह घेर लेता है । उन्होंने कई बार दुकानदार से बात की लेकिन कोई हल नहीं निकला ओर उनके द्वारा कई बार पुलिस को भी कम्पलेंट की है । 


वहीं इस मामले में दुकानदार हरीश चावला ने बताया कि बिल्डिंग के मालिक पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीते शुक्रवार को बिल्डिंग मालिक के साथ कहासुनी हुई थी लेकिन उसके बाद सारा मामला ठीक हो गया था लेकिन बाद में बिल्डिंग मालिक के भाई ने आकर उनके साथ गाली गलौज की जिसके बाद राजीनामा भी हो गया था लेकिन आज यह लोग पुलिस लेकर आ गए और दुकान के ऊपर रखे कंप्रेशर और पानी की टंकी को हटाने की बात कहने लगे । दूसरी और दुकानदार के सहयोगी ने भी बिल्डिंग मालिक पर रोक लगाते हुए कहा कि डीसीपी डोगरा इनके मामा लगते हैं । 

रात 8 बजे शास्त्री मार्केट में विधायक रमन अरोड़ा के करीबी टायर व्यापारी हरीश चावला ने आरोप लगाया कि डीसीपी डोगरा उन्हें धमका कर गए हैं। इसके बाद उन्होंने विधायक अरोड़ा को फोन पर इसकी सूचना दी। विधायक मौके पर पहुंचे तो डीसीपी डोगरा चले गए थे। विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने फोन पर जब डीसीपी से बात की तो डोगरा ने कहा कि वह अपने भांजे के साथ धक्का नहीं होने देंगे। विधायक ने कहा पुलिस के लिए सभी एक समान है, इसलिए डोगरा के इस बर्ताव की रिकार्डिंग वह सौपी को देंगे। वहीं डीसीपी से झड़प के बाद विधायक अरोड़ा से जब फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन बंद आ रहा था।

आम आदमी पार्टी के विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि वे एक ऑफिस में बैठे थे वहीं पर डीसीपी dogra से उनकी बातचीत हो रही थी इतने में वाल्मीकि समाज के लोग वहां आए और उन्हें शोभायात्रा में आने का निमंत्रण काट दिया जिसके बाद वाल्मीकि समुदाय के लोगों और डीसीपी के बीच बहस बाजी होगी नोकझोंक इतनी बढ़ गई की बात हाथापाई पर उतर आए बात को बढ़ता देख उन्होंने सीनियर पुलिस अधिकारियों को सूचित किया और वह वहां पर पहुंच गए उन्होंने बताया इस लड़ाई झगड़े में दो से तीन लोग जख्मी हुए हैं।

कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई 

इस मामले को लेकर डीसीपी जगमोहन ने कहा कि फिलहाल इस मामले में कोई भी f.i.r. दर्ज नहीं हुई है और इस मामले में इन्वेस्टिगेशन जारी है उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। विधायक और डीसीपी में हुए बहस बाजी को लेकर कहां की फिलहाल सब  अभी इंस्टिगेशन का पार्ट है उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

इसी सम्बन्ध में थाना नवी बारादरी के एसएचओ अनिल कुमार ने बताया कि उनके पास 2 दिन पहले एक कंप्लेंट आई थी जिसमें दुकानदार ने बताया कि जो उनकी दुकान का फ्रंट है वही जगह उसी की है और अगर वह अपना डिस्प्ले का समान साइट पर करता है तो उसको दिक्कत आती है और दूसरी तरफ जो इस दुकान की छत है उस पर इनका अधिकार नहीं है और इस बिल्डिंग के मालिक की सहमति से छत पर एसी कंप्रेसर और एक टंकी रखी हुई है । उन्होंने कहा कि दुकानदार की ओर से छत से सामान उठाने की बात कही है लेकिन बाद में इन दोनों पक्षों में फिर से तकरार हो गई । वही एसएचओ अनिल कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उनके पास शास्त्री चौक के दो पक्षों में हुई तकरार की कंप्लेंट आई है जिसमें उन्होंने दोनों पक्षों के बयान ले लिए हैं लेकिन बाद में एक कंप्लेंट एंड द्वारा डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ भी अपनी शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उन्होंने उन पर एक पक्ष के साथ मिलकर दूसरे पक्ष पर दबाव डालने के आरोप लगाए हैं।

Related Tags


dcp naresh dogra mla raman arora mla raman arora vs dcp naresh dogra

Related Links


webkhabristan