कौंसलर अवतार सिंह और कौंसलर पति सलिल बाहरी पर धोखाधड़ी का आरोप



भाभी ने 4 लाख रूपए तो दे दिए और कहा कि बाकी के डेढ़ लाख रूपए बाद में देंगे।

वेब ख़बरिस्तान, जालंधर। शहीद बाबा दीप सिंह नगर की रहने वाली इंदिरा रानी पत्नी दिवंगत भोला राम ने कौंसलर अवतार सिंह और कौंसलर पति सलिल बाहरी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। प्रेस क्लब में प्रेस कांफ्रेंस कर इंदिरा रानी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी भाभी के साथ घरेलू झगड़े में सलिल बाहरी और शमशेर सिंह ने साढ़े 5 लाख रूपए में लिखित राजीनामा करवाया था। इसमें लिखा था कि 3 लाख का चेक और ढाई लाख नगद मेरी भाभी मुझे देगी। भाभी ने 4 लाख रूपए तो दे दिए और कहा कि बाकी के डेढ़ लाख रूपए बाद में देंगे। मगर आज तक उन्होंने पैसे नहीं दिए।


पिछले साल 16 सितंबर को एसीपी नार्थ को मैंने एप्लीकेशन दी थी जिसके बाद उन्होंने सलिल बाहरी, शमशेर सिंह और अवतार सिंह को दफ्तर बुलाया। 8 अक्टूबर को शमशेर सिंह ने एसीपी नार्थ के दफ्तर में 50 हजार रूपए दे दिए और कहा कि बाक़ी के 1 लाख रूपए सलिल बाहरी और अवतार सिंह देंगे। लेकिन उसके बाद कौंसलर अवतार सिंह ने हमें धमकाना शुरू कर दिया और एप्लीकेशन वापिस लेने को कहा। उसने कहा कि दोषियों के खिलाफ बनती कारवाई की जाए।

मेरा कोई लेना देना नहीं है – बाहरी

कौंसलर पति सलिल बाहरी ने कहा कि मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। एसीपी नार्थ के पास ये केस दर्ज है और वे इसकी जांच कर रहे हैं। उनको पता है सारी सच्चाई का। ये मेरे खिलाफ जो बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं, मैं उनपर मानहानि का केस करूँगा। कौंसलर अवतार सिंह ने कहा कि आरोप बेबुनियाद है। मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है।  

Related Links