कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू ने कहा – एसटीएफ की रिपोर्ट न खुली तो मरणव्रत पर बैठूंगा

आम आदमी पार्टी MLA जगतार सिंह को कांग्रेस में शामिल करते नवजोत सिद्धू और सीएम चन्नी

आम आदमी पार्टी MLA जगतार सिंह को कांग्रेस में शामिल करते नवजोत सिद्धू और सीएम चन्नी



मैं कह रहा हूं कि अगर ड्रग्स की स्पेशल टास्क फोर्स की रिपोर्ट न खुली तो मरणव्रत पर बैठ जाऊंगा।

वेब ख़बरिस्तान,चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू ने चन्नी सरकार को चेतावनी दी है। वीरवार को मोगा रैली में सिद्धू ने कहा कि सीएम चरणजीत चन्नी ने कहा कि वह पार्टी की हिदायत पर चलते हैं। मैं कह रहा हूं कि अगर ड्रग्स की स्पेशल टास्क फोर्स की रिपोर्ट न खुली तो मरणव्रत पर बैठ जाऊंगा। उन्होंने कहा कि कोर्ट की हिदायत है कि यह रिपोर्ट खोलो और जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई करो।

पंजाब पर 7 लाख करोड़ का कर्ज


नवजोत सिद्धू ने कहा कि पंजाब पर 7 लाख करोड़ रूपए का कर्जा है। हम कर्जा लेकर कर्ज उतार रहे हैं। किसानों के एक लाख करोड़ कर्जे की बात कही गई। उन्होंने कहा कि कर्जा उतारने की बजाय कोई यह क्यों नहीं कहता कि आगे से कर्जा नहीं चढ़ने देंगे। नवजोत सिद्धू ने कहा कि वह रेत से सरकार को 2 हजार करोड़ और शराब से 20 हजार करोड़ कमाकर देंगे।

सवाल है कि पंजाब सरकार के खाते में क्या आता है

नवजोत सिद्धू ने मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के 100 रुपए केबल बिल पर कहा कि यह कोई मसला नहीं है। सवाल यह है कि पंजाब सरकार के खजाने में क्या आता है। सुखबीर के करीबी जुझार ने सारे केबल ऑपरेटर गुलाम बना दिए। खुद करोड़ों कमाए मगर सरकार के खजाने में कुछ नहीं आएगा। मैंने कानून बनाकर कैप्टन अमरिंदर सिंह की टेबल पर रखा। उन्हें कहा कि जुझार को 4 साल की कैद कराऊंगा। कैप्टन ने मुझे मना कर दिया। कहा कि इसे आगे भेज देंगे।

बराड़ उम्मीदवार घोषित किया

नवजोत सिद्धू ने इस मौके बाघापुराना सीट से दर्शन सिंह बराड़ को उम्मीदवार भी घोषित कर दिया। नवजोत सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस वर्कर जीत का ऐसा छक्का मरवाएं कि बादल और केजरीवाल बाउंड्री से बाहर नजर आएं। बराड़ की घोषणा इसलिए अहम है क्योंकि कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ हुए विवाद के दौरान खुलकर सिद्धू के समर्थन में खड़े रहे।

Related Links