कांग्रेस इन एक्शन – कैप्टन अमरिंदर सिंह की सांसद पत्नी को भेजा शोकॉज नोटिस,पढ़िए वजह

परनीत कौर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से भी मिली थी

परनीत कौर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से भी मिली थी



दरअसल कांग्रेस की ओर से कैप्टन अमरिंदर की सांसद पत्नी परनीत कौर को शोकॉज नोटिस जारी किया गया है।

वेब ख़बरिस्तान,चंडीगढ़। कांग्रेस पार्टी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के परिवार के खिलाफ एक्शन लेना शुरू कर दिया है। दरअसल कांग्रेस की ओर से कैप्टन अमरिंदर की सांसद पत्नी परनीत कौर को शोकॉज नोटिस जारी किया गया है। उनसे पूछा गया है कि वह कांग्रेस के साथ हैं या कैप्टन अमरिंदर सिंह के।

पंजाब इंचार्ज हरीश चौधरी ने जारी किया नोटिस


कांग्रेस के पंजाब इंचार्ज हरीश चौधरी ने यह नोटिस जारी किया है। दरअसल कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस छोड़ चुके हैं और उन्होंने अपनी नई पंजाब लोग कांग्रेस पार्टी बनाई हैं। उनकी सांसद पत्नी परनीत कौर ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह परिवार के साथ हैं। परनीत कौर ने अभी तक कांग्रेस छोड़ने के बारे में कुछ नहीं कहा है। मगर कुछ दिन पहले उनकी एक वीडियो सामने आई थी जिसमें पटियाला के मेयर और कैप्टन अमरिंदर सिंह बैठे हुए हैं। उसमें कैप्टन जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। उसके बाद परनीत कौर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से भी मिली थी। मगर इसे कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधि माना और परनीत को नोटिस जारी कर दिया।

सियासी तौर पर जल्द लोग देखेंगे

कुछ समय पहले जब परनीत कौर को पूछा गया था कि वह कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ हैं या नहीं। तब उन्होंने कहा था कि वह परिवार के तौर पर कैप्टन के साथ हैं और सियासी तौर पर जल्द ही लोग देखेंगे।

पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तंज कसा था कि उनकी पत्नी सांसद परनीत कौर ही उनके साथ नहीं है। जब कैप्टन के खिलाफ बगावत हुई थी तो परनीत कौर ने भी सिद्धू पर निशाना साधा था कि यह सारी साजिश सिद्धू की ही है।

Related Links