जालंधर में नगर निगम चुनावों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस भवन में की मीटिंग

जालंधर नगर निगम चुनावों को लेकर कांग्रेसियों ने कांग्रेस भवन में की मीटिंग

जालंधर नगर निगम चुनावों को लेकर कांग्रेसियों ने कांग्रेस भवन में की मीटिंग



एपीआरओ ने बैठक में सभी ब्लाक अध्यक्षों से की अपील, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लिए जल्द से जल्द 6 व्यक्तियों और एक व्यक्ति की टीम का किया जाए चयन

वेब ख़बरिस्तान। पंजाब में नगर निगम चुनाव को लेकर सभी सियासी पार्टियों ने कमर कस ली है। वहीं कांग्रेस की ओर से भी नगर निगम चुनावों को लेकर पार्टी के नेता इकट्ठे होने शुरू हो गए है। वीरवार को जिला कांग्रेस जालंधर के अध्यक्ष बलराज ठाकुर और कार्यवाहक अध्यक्ष हरजिंदर सिंह लाडा की अगुवाई में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से नियुक्त एपीआरओ जतिंदर कोशर और पूर्व ओएसडी स. गुरप्रीत डैसी और वेस्ट हलके के बीआरओ मैडम हरप्रीत सिंह गिल और सेंट्रल हलके के बीआरओ संगीत धीर और निक्की रियात के साथ कांग्रेस भवन में मीटिंग की गई।

एपीआरओ ने बैठक में ब्लाक अध्यक्षों से की अपील 

बैठक का मुख्य उद्देश्य था कि ब्लाक अध्यक्षों से आगामी नगर निगम चुनाव का कैसे आयोजन किया जाए। एपीआरओ ने बैठक में सभी ब्लाक अध्यक्षों से अपील की कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लिए जल्द से जल्द 6 व्यक्तियों और एक व्यक्ति की टीम का चयन किया जाए ताकि रिपोर्ट को फाइनल करके हाईकमान को भेजा जा सके। एक दूसरी मीटिंग में कैंट हलके के ब्लाक एक के बीआरो स. डाक्टर सुखविंदर सिंह ने ब्लाक प्रधान दिनेश शर्मा के साथ आगामी ब्लॉक स्तरीय बातचीत पर चर्चा की और उन्हें पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशों को लागू करने के लिए कहा गया।


इस अवसर पर वेस्ट हलके के पूर्व विधायक सुशील रिंकू एवं सेंट्रल हलके के पूर्व विधायक राजिन्दर बेरी, महिला कांग्रेस अध्यक्ष मैडम कंचन ठाकुर, महिला जालंधर की पूर्व अध्यक्ष मैडम जसलीन सेठी, ब्लाक अध्यक्ष प्रेम डकोहा एवं हंस राज ढल जगजीत सिंह कंबोज राजेश जिंदल, दिनेश शर्मा, दीपक शर्मा,  मीनू बग्गा, सुरजीत कौर और ममता सैनी आदि मौजूद थे।

 

Related Tags


jalandhar news Jalandhar Municipal Corporation elections Congress meeting political news

Related Links