पटियाला जेल में बंद सुखपाल खैहरा के घर पहुंचे सीएम चरणजीत चन्नी

कांग्रेस नेता सुखपाल खैहरा के घर मुख्यमंत्री चरणजीत पहुंचे

कांग्रेस नेता सुखपाल खैहरा के घर मुख्यमंत्री चरणजीत पहुंचे



मुश्किल घड़ी में पार्टी और सरकार उनके साथ है

वेब ख़बरिस्तान,चंडीगढ़। पटियाला जेल में बंद कांग्रेस नेता सुखपाल खैहरा के घर मुख्यमंत्री चरणजीत पहुंचे। उन्होंने भरोसा दिया कि इस मुश्किल घड़ी में पार्टी और सरकार उनके साथ है। दरअसल सुखपाल खैहरा को एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट ने मनी लॉन्ड्रिंग और फाजिल्का ड्रग केस में गिरफ्तार किया है। वह ईडी की 7 दिन की कस्टडी में रहे। अब वह ज्यूडिशियल रिमांड पर पटियाला जेल में बंद हैं।

मुश्किल घड़ी में साथ देने आये


सुखपाल खैहरा के बेटे मेहताब खैहरा ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी का उनके घर आना इस बात को साबित करता है कि उनके पिता हमेशा हक और सच की आवाज उठाते रहे हैं। वे मुश्किल घड़ी में उनका साथ देने आए हैं। उन्होंने पिता के विधानसभा क्षेत्र भुलत्थ के कुछ मामले भी उठाए हैं।

मोहाली कोर्ट में पेशी के दौरान सुखपाल खैहरा ने कहा था कि इस मुश्किल घड़ी में कांग्रेस ने उनका साथ नहीं दिया। उन्होंने यहां तक कहा था कि कांग्रेस में ही छुपे आस्तीन के सांप ने उन्हें फंसाया है।

आप से कांग्रेस में हुए थे शामिल

सुखपाल खैहरा आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे। इसके बाद उन्हें कुछ समय पंजाब विधानसभा में विपक्ष का नेता भी बनाया गया। लेकिन बाद में उन्हें हटा दिया गया। इसके बाद वह आप छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सीएम रहते उन्हें पार्टी में शामिल किया था।

Related Links