शूटर दीपक टीनू के हिरासत से फरार होने पर CIA incharge गिरफ्तार और ससपेंड, पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज



DGP गौरव यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी है

वेब खबरिस्तान। गैंग्स्टर दीपक  टीनू के फ़रार मामले में पंजाब के DGP गौरव यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि दोषी पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जबकि प्रभारी सीआईए को सस्पेंड कर दिया गया है और उसको गिरफ्तार भी कर लिया गया है।  डीजीपी ने लिखा कि कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। 

बता दें कि गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर की साजिश रचने वाला गैंगस्टर दीपक टीनू शनिवार रात पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। पंजाब पुलिस की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (CIA) दीपक को कपूरथला से मानसा लेकर जा रही थी। इस दौरान रात 11 बजे दीपक फरार हो गया। वह मूसेवाला मर्डर के एक और आरोपी लॉरेंस का गुर्गा है। दरअसल, दीपक को CIA टीम की एक बड़ी लापरवाही के चलते ही फरार होने का मौका मिला।


कस्टडी से दीपक की फरारी के बाद पुलिस ने राजस्थान और हरियाणा बॉर्डर सील कर दिया है। गैंगस्टर लॉरेंस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है। इसमें पुलिस को धमकी दी कि वो कोई नाजायज कदम न उठाए।

जानकारी अनुसार इस पूरी घटना में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। CIA के अफसर अपनी प्राइवेट गाड़ी में टीनू को कपूरथला से मानसा ले जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने निशानदेही के आधार पर एक जगह छापा मारने का फैसला लिया। मानसा और कपूरथला के बीच करीब 200 किमी. का फासला है और पुलिस अफसर ने इतने लंबे सफर में दीपक को हथकड़ी नहीं लगाई थी।

हत्या से 2 दिन पहले मूसेवाला से मिला था दीपक

दीपक टीनू को कपूरथला पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। टीनू पर कत्ल, फिरौती, रंगदारी आदि के कई मामले दर्ज हैं। टीनू पर लाखों का इनाम भी रखा हुआ था। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या से दो दिन पहले ही 27 मई को टीनू सिंगर से एक कॉन्फ्रेंस में मिला था। 2 दिन बाद 29 मई को सिद्धू मूसेवाला का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया।

Related Tags


dgp punjab dgp gaurav yadav shooter deepak tinu gangster lawrence bishnoi sidhu moosewala murder case

Related Links


webkhabristan