शिअद के नेता दलजीत चीमा ने भगवंत मान पर कसा तंज – आप ने नहीं बनाया मुख्यमंत्री चेहरा, इसलिए फिर पीने लगे हैं

चीमा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मान को साथ तो रखते हैं मगर उन पर यकीन नहीं करते

चीमा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मान को साथ तो रखते हैं मगर उन पर यकीन नहीं करते



व्यापारियों के साथ बैठक करने पहुंचे शिअद के प्रवक्ता दलजीत सिंह चीमा ने भगवंत मान पर बड़ा हमला किया।

वेब ख़बरिस्तान,लुधियाना। पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भगवंत मान और शराब दोबारा चुनावी मुद्दा बन रहे हैं। व्यापारियों के साथ बैठक करने पहुंचे शिअद के प्रवक्ता दलजीत सिंह चीमा ने भगवंत मान पर बड़ा हमला किया। उन्होंने भगवंत मान पर मां की सौगंध उठाने के बावजूद शराब पीने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल भगवंत मान को आम आदमी पार्टी का सीएम चेहरा नहीं घोषित कर रहे हैं। मान इसलिए भी फिर से शराब पीने लगे हैं।

केजरीवाल उन्हें साथ रखते हैं, मगर यकीन नहीं करते


दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मान को साथ तो रखते हैं मगर उन पर यकीन नहीं करते। इसी वजह से अब भगवंत मान फिर शराब पीने लगे हैं, यह किसी से छिपा नहीं है। अगर किसी की शराब छुडाना हो तो उसे हौसला देना होता है, केजरीवाल तो उनका हौसला तोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री पहले अपने एमएलए की गारंटी तो दें वह तो पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। चीमा ने सिमरजीत सिंह बैंस के मामले पर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि बैंस के मुद्दे पर क्यों कांग्रेसी चुप हैं, यह बताना चाहिए। जिस व्यक्ति के गैर जमानती वारंट जारी हुए हैं वह रैली कर रहा है तो साफ है कि कानून व्यवस्था सही नहीं है।

मां को मंच पर लाकर खाई थी सौगंध

भगवंत मान की शराब पीने की लत साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान काफी चर्चा में रही थी। उन्होंने जनवरी 2019 को बरनाला में एक जनसभा के दौरान अपनी मा को मंच पर लाकर उसकी सौगंध खाई थी कि वह आज के बाद कभी शराब नहीं पीएंगे।

Related Links