चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो कांड में मुकेरियां के आर्मी जवान से पूछताछ,लड़की से कनेक्शन तलाश रही SIT

लड़की पहले ही ब्लैकमेलिंग का शिकार होने की बात कह चुकी है

लड़की पहले ही ब्लैकमेलिंग का शिकार होने की बात कह चुकी है



जम्मू पुलिस इस आर्मी जवान से पूछताछ में जुटी है।

वेब खबरिस्तान, चंडीगढ़। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (CU) न्यूड वीडियो कांड में यूनिवर्सिटी छात्रा समेत तीनों आरोपियों से पंजाब पुलिस की SIT पूछताछ करने में जुटी है। वहीं अब मामले में अहम आरोपी के रूप में कथित रूप से आर्मी जवान मोहित कुमार की एंट्री होने से मामला और उलझ गया है। जम्मू पुलिस इस आर्मी जवान से पूछताछ में जुटी है।


वहीं पंजाब पुलिस की SIT भी उससे सीधे पूछताछ कर सकती है। सूत्र बताते हैं कि मामले में संलिप्तता सामने आने पर उसकी गिरफ्तारी भी हो सकती है। पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि यूनिवर्सिटी की छात्रा, जो मूलरूप से शिमला की है, वह पंजाब के मुकेरियां के रहने वाले इस आर्मी जवान के संपर्क में कैसे आई?

जानकारी अनुसार मोहित ने रंकज वर्मा की DP अपने व्हाट्सऐप पर लगा रखी थी। उसका रंकज से लिंक भी जुटाने का प्रयास पुलिस कर रही है। लड़की पहले ही ब्लैकमेलिंग का शिकार होने की बात कह चुकी है। अभी तक जो 23 वीडियो सामने आए हैं, वह सभी उसी के थे। फिलहाल मोहित के रोल की जांच हो रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, गत शनिवार को जब घटना सामने आने के बाद वार्डन आरोपी लड़की से पूछताछ में जुटी थी तो आर्मी जवान के नंबर से लड़की को विडियो डिलीट करने के मैसेज आए थे। पुलिस को अभी मामले में फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है। लड़की समेत रंकज वर्मा और सन्नी मेहता के मोबाइल फोन पुलिस ने जब्त किए।

Related Tags


chandigarh university chandigarh university mms chandigarh university video leak

Related Links


webkhabristan