जालंधर बस स्टैंड के पास आपस में भिड़ीं दो कारें, बाल-बाल बचे कार सवार

जालंधर बस स्टैंड के पास हादसे में क्षतिग्रस्त गाड़ियां।

जालंधर बस स्टैंड के पास हादसे में क्षतिग्रस्त गाड़ियां।



हादसा इतना भयावह था कि गाड़ी का इंजन तक टूट गया

वेब ख़बरिस्तान, जालंधर। जालंधर में बस स्टैंड के पास सोमवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। बस स्टैंड से अर्बन एस्टेट जाती रोड पर दो कारें आपस में टकरा गईं। टक्कर लगने से एक कार बेकाबू होकर चौक से टकरा गई, जिससे उसका इंजन टूट गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के एयरबैग खुल गए। वहीं, दूसरी कार क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ। मौके पर दोनों पक्षों के लोग पहुंचे और काफी देर तक हंगामा होता रहा। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत लेकर कार्रवाई का भरोसा देकर शांत कराया।


बिक्रमपुरा के रहने वाले पंकज सूद ने बताया कि उनका बेटा बस स्टैंड की तरफ से कार लेकर आ रहा था कि बीएमसी चौक की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने उसकी कार को टक्कर मार दी। हालांकि उनका बेटा सुरक्षित है। लेकिन कार क्षतिग्रस्त हो गई। दूसरी कार को मनदीप सिंह निवासी लोहियां चला रहा था। उसका कहना है कि वह सही ढंग से कार लेकर जा रहा था, लेकिन दूसरी कार तेज रफ्तार से उसके आगे आई, जिस वजह से एक्सीडेंट हुआ यानी दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गाड़ी की रफ्तार तेज होने का आरोप लगाया।

पुलिस ने कहा कि एक्सीडेंट किसकी गलती से हुआ है, इसकी जांच जारी है। कार चला रहे दोनों व्यक्तियों के बयान लिए जा रहे हैं। दोनों को ज्यादा चोट नहीं लगी, लेकिन कारों का काफी नुकसान हुआ है। अब दोनों पक्षों को पुलिस थाने बुलाकर पूरे मामले की जांच की जाएगी।

Related Links