कैप्टन अमरिंदर सिंह उत्तराखंड और यूपी में करेंगे भाजपा का प्रचार, पढ़ें और क्या कहा

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो अकाली दल के साथ नहीं जाएंगे

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो अकाली दल के साथ नहीं जाएंगे



पूर्व मुख्यमंत्री  कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सियासी दांव खेलने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में वह उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भाजपा के लिए वोट मागेंगे।

वेब ख़बरिस्तान,चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा चुनाव को कुछ ही समय बचा है। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री  कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सियासी दांव खेलने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में वह उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भाजपा के लिए वोट मागेंगे। वह सिख बहुल क्षेत्रों में भाजपा का प्रचार करेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी भी उनके लिए पंजाब आकर प्रचार करें। मेरे लिए कांग्रेस पर हमला करना आसान है। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। राजनीतिक सिस्टम भी वकीलों की तरह काम करता है। आप जिस तरफ हो, उनका बचाव कर सामने वाले पर हमले करने होते हैं।

कांग्रेस मजबूत नेतृत्व बर्दाशत नहीं कर सकती


कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस मजबूत नेतृत्व को बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसी कारण उनका अगला टारगेट अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत होंगे।

उन्होंने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में वे सीएम चेहरा नहीं होंगे। पंजाब में वे भाजपा और अकाली दल के टूटे ग्रुप के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। तीनों के अलग-अलग चुनाव निशान होंगे।

अकाली दल के काम का तरीका पता है

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो अकाली दल के साथ नहीं जाएंगे, चूंकि उनके कामकाज का तरीका मुझे बेहतर ढंग से पता है। उन्होंने कहा कि मेरी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात हुई है। भाजपा अकाली दल छोड़ने वाले ग्रुप से समझौता कर रहा है। हालाँकि भाजपा के अकाली दल के साथ दोबारा गठजोड़ की बात नहीं हुई।         

Related Links