कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चंडीगढ़ में खोला पार्टी ऑफिस, कल नड्डा से मुलाकात करेंगे

लोक कांग्रेस पार्टी का चंडीगढ़ के सेक्टर 9 में ऑफिस

लोक कांग्रेस पार्टी का चंडीगढ़ के सेक्टर 9 में ऑफिस



पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी का चंडीगढ़ के सेक्टर 9 में ऑफिस खुल गया है

वेब ख़बरिस्तान,चंडीगढ़। पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की नई पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी का चंडीगढ़ के सेक्टर 9 में ऑफिस खुल गया है। शनिवार को अमरिंदर सिंह दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय प्रधान जेपी नड्‌डा से मीटिंग करेंगे। मीटिंग में भाजपा और शिरोमणि अकाली दल को लेकर सीट शेयरिंग पर चर्चा करेंगे।

कहा था – किसान आन्दोलन खत्म होने पर बीजेपी से बात करेंगे


कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि आंदोलन खत्म होने के बाद भाजपा से बात करेंगे। 4 दिसंबर को ही संयुक्त किसान मोर्चा आंदोलन खत्म करने पर फैसला लेने वाला है। इसके अलावा कैप्टन ने कांग्रेस पर जुबानी हमले भी तेज कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि मैं जाति या धर्म के आधार पर राजनीति करने के सख्त खिलाफ हूं। सुनील जाखड़ को मुख्यमंत्री सिर्फ इसलिए नहीं बनने दिया गया कि वह हिंदू हैं, यह बहुत गलत है।

सरकार के फैसले दिल्ली से तय किये जा रहे

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। यहां सबको बताया जाता है कि किसने क्या करना है। मौजूदा चन्नी सरकार को लेकर भी अक्सर चर्चा रहती है कि उनकी सरकार के फैसले भी दिल्ली से तय किए जा रहे हैं।

उन्होंने दावा किया कि उन्होंने पटियाला नगर निगम में कांग्रेस को पटखनी दे दी है। कैप्टन के करीबी मेयर संजीव शर्मा बिट्‌टू के खिलाफ कांग्रेस अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई थी। इसके लिए जरूरी 21 की जगह उन्होंने 25 मत जुटा लिए। इस पर मुहर तब लगी, जब हाईकोर्ट में सरकार ने कहा कि अभी मेयर संजीव शर्मा ही हैं। हालांकि प्रस्ताव के दिन मंत्री ब्रह्ममोहिंदरा ने कहा था कि मेयर विश्वास मत के लिए जरूरी 31 वोट नहीं जुटा सके, इसलिए उन्हें सस्पेंड कर दिया है।

Related Tags


punjab lok congress party captain amrinder singh punjab lok congress party office chandigarh city punjab congress punjab elections captain amrinder singh to meet jp nadda bjp bhartiya janta party shiromani akali dal aam aadmi party

Related Links