पंजाब में गुंडागर्दी का नंगा नाच, अब इस जिले में पुरानी रंजिश को लेकर चली गोलियां



घर के बाहर खड़ी कारों के शीशे भी तोड़ दिए गए

वेब खबरिस्तानः बटाला के गांव भोमा में पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोसियों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। इस दौरान एक पक्ष की तरफ से दूसरे पक्ष पर 10-11 फायर करने के भी आरोप लगाए हैं। इस झगड़े में एक पक्ष ने ईंटों के साथ हमला कर दिया। इस दौरान घर के बाहर खड़ी कारों के शीशे भी तोड़ दिए गए। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि झगड़े का कारण नशा बेचने को रोकने की रंजिश का है। यह भी बताया जा रहा कि पतंगों को लेकर भी बच्चों में हुआ झगड़ा इस झड़प का कारण बना है।

घटना स्थल से 5 खोल बरामद


मौके पर पहुंची थाना घुमाण की पुलिस ने घटना स्थल से 5 खोल भी बरामद किए हैं। इस संबंध में एक पक्ष के मैंबर देसा सिंह निवासी गांव भोमा ने आरोप लगाते बताया कि गांव के कुछ नौजवान नशा बेचते हैं, जब उनके बेटों ने उनको कहा कि उनके घर के बाहर नशा न बेचा करें तो वह आगे से कहने लगे कि आप अपने घर के दरवाजे बंद रखो, जब वह खुद मौके पर आया तो उसने देखा कि एक नौजवान के हाथ में चिट्टे की पूड़ियां पकड़ीं हुई थीं। इस दौरान इन नौजवानों में से एक ने उसके बेटे परगट सिंह के सिर पर हमला कर दिया। कोलाहल सुनकर उसके पारिवारिक सदस्य बाहर आ गए तो इन्होंने उसकी पत्नी और बाकी सदस्यों पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया।

पतंगों को लेकर ही दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआः एस.एच.ओ. अर्जुन कुमार

इस संबंधित में थाना घुमाण के एस.एच.ओ. अर्जुन कुमार ने बताया कि पलविन्दर सिंह का अपने पड़ोसियों के साथ पुराना झगड़ा चलता आ रहा है। दूसरी तरफ दोनों के बच्चे घरों की छत पर पतंग उड़ा रहे थे तो पतंगों को लेकर ही दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ। पड़ोसी नौजवान ने बाहर से कुछ नौजवानों को बुलाकर झगड़ा किया और कार भी तोड़ी गई व गोलियां भी चलाईं गई हैं। यह जांच की जा रही है कि कितने लोगों के पास पिस्तौल थी और कितने फायर हुए हैं। पुलिस को मौके से 4-5 खोल मिले हैं।

Related Links