अकाली दल सुप्रीमो सुखबीर बादल समेत बड़े अकाली नेता हिरासत में

सुखबीर बादल को हिरासत में ले लिया

सुखबीर बादल को हिरासत में ले लिया



पुलिस ने शिअद के प्रधान सुखबीर बादल को हिरासत में ले लिया है।

वेब ख़बरिस्तान,चंडीगढ़। पुलिस ने शिअद के प्रधान सुखबीर बादल को हिरासत में ले लिया है। बिक्रम मजीठिया, दलजीत चीमा, प्रेम सिंह चंदूमाजरा समेत सभी बड़े नेता पुलिस ने हिरासत में लिए हैं। दरअसल उन्होंने पैदल मार्च करते हुए सीएम हाउस के बाहर प्रदर्शन करना था। मगर उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और बस में बिठाकर ले गए। इस दौरान बिक्रम मजीठिया ने कहा कि इंसाफ के लिए उनकी लड़ाई जारी है। नवजोत सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि वह ठोको ताली को मरणव्रत पर बिठाकर रहेंगे। कांग्रेस के लिए पंजाब का किसान और व्यापारी मुद्दा नहीं है बल्कि सीएम की कुर्सी ज्यादा महत्तवपूर्ण है। सिद्धू इस बात से नाराज हैं कि उन्हें सीएम नहीं बनाया गया।


उन्होंने यह प्रदर्शन श्री गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी और ड्रग्स के केस में पार्टी प्रधान सुखबीर बादल और पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया को फंसाने की साजिश रचने के आरोप में किया।

हमें धमकी दी जा रही है केस कर देंगे

सुखबीर बादल ने कहा कि अखबारों में हमें धमकी दी जा रही है कि केस कर देंगे। बादल परिवार और बिक्रम मजीठिया को फंसाने की साजिश रची जा रही है। कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू का क्या संवैधानिक अधिकार है कि वह सरकार को पर्चा दर्ज करने के लिए कह रहे हैं। एक महीना रह गया, इसलिए पंजाब के मुद्दों और वादों से जनता को भटकाने के लिए अब यह सब बातें की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी को जनता के मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए। कांग्रेस सरकार उन मुद्दों को हल करे, जिन पर उन्होंने 2017 में सरकार बनाई थी।

Related Links