बीबी जगीर कौर का बड़ा एलान, बादलों से मुक्त करवाएगे अकाली दल



खबरिस्तान नेटवर्क, जालंधर : शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की पूर्व अध्यक्ष बीबी जागीर कौर का मनजीत सिंह दसूहा, शिरोमणि अकाली दल संयुक्त विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी व ख्यात समाजसेवी के नेतृत्व में अकाली नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत व सम्मान किया गया।इस अवसर पर ग्रेट पंजाब को संबोधित करते हुए समारोह में उपस्थित जनसमुदाय बीबी जागीर कौर ने मंजीत सिंह दसूहा व उनके साथियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज शिरोमणि अकाली दल को बचाने के लिए बादल दल व बादल परिवार से निजात दिलाना समय की मुख्य आवश्यकता है. 


इसलिए शिरोमणि अकाली दल के सिद्धांतों की रक्षा करने वाले सभी सांप्रदायिक संगठनों को एक साथ एक मंच पर आने और शिरोमणि अकाली दल को पुनर्जीवित करने के लिए अथक प्रयास करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि सुखबीर सिंह बादल को शिरोमणि अकाली दल का अध्यक्ष कहलाने का कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि जिस अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी दो चुनाव बुरी तरह हारी हो, उसे अध्यक्ष बने रहने का क्या अधिकार है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से सुखबीर सिंह बादल बलपूर्वक शिरोमणि अकाली दल पर कब्जा कर रहे हैं, शिरोमणि अकाली दल का और पतन होने वाला है।

बादल परिवार ने सारे सांप्रदायिक एजेंडे भुलाकर शिरोमणि अकाली दल को एक लिमिटेड कंपनी बना दिया है, जिससे शिरोमणि अकाली दल के चाहने वाले इसमें घुटन महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि झुंडा कमेटी की रिपोर्ट में साफ लिखा है कि अगर शिरोमणि अकाली दल को बचाना है तो बादल परिवार को पीछे धकेलना होगा. उन्होंने उस रिपोर्ट को टुकड़े-टुकड़े कर दिया। बीबी जगीर कौर ने शिरोमणि अकाली दल के सभी हमदर्दों से अनुरोध किया कि वे झुक जाएं और शिरोमणि कमेटी को बादल परिवार के नियंत्रण से मुक्त करने में सहयोग करें। इस मौके पर मंजीत सिंह दसूहा ने बीबी जागीर कौर को भरोसा दिलाया कि वह शिरोमणि अकाली दल को मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और बीबी जागीर कौर के हर आदेश की रक्षा के लिए आगे काम करेंगे।

 

Related Tags


bibi jagir kaur sgpc punjab news sukhbir singh badal shrimoni akali dal

Related Links


webkhabristan